जब किडनैप हुई रवीना टंडन को बचाने के लिए गोविंदा ने चली चाल, कादर खान को पड़े लेने के देने


Govinda Comedy Scene: गोविंदा (Govinda) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. इसके अलावा गोविंदा और कादर खान (Govinda and Kader Khan Comedy) भी साथ साथ जब जब स्क्रीन पर दिखे तो कमाल ही हुआ. दोनों की कॉमेडी टाइमिंग कमाल की थी और हमेशा ने इनकी जोड़ी ने लोगों को खूब गुदगुदाया. कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) से लेकर हीरो नंबर 1 (Hero No. 1) तक में गोविंदा और कादर खान ने साथ काम किया और ये सभी फिल्म जबरदस्त हिट रहीं. ऐसी ही एक फिल्म थी दूल्हे राजा जिसमें गोविंदा (Govinda), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और कादर खान (Kader Khan) की तिकड़ी नजर आई थी. अब फिल्म में एक साथ इतने दिग्गज कलाकार हो तो फिर क्या कहना. 

यूं तो दूल्हे राजा (Dulhe Raja) शुरू से अंत तक आपको केवल हंसाती ही हंसाती है लेकिन इसके कुछ एक सीन इतने मजेदार हैं कि इन्हें बार बार देखने पर भी दिल नहीं भरता और ये दर्शकों को खूब गुदगुदाते भी हैं. ऐसा ही एक सीन है जब रवीना टंडन हो जाती हैं किडनैप. दरअसल रवीना किडनैप नहीं होती बल्कि उनके पिता कादर खान गोविंदा से अपनी बेटी का पीछा छुड़ाने के लिए रवीना टंडन को खुद ही किडनैप करवाते हैं और गोविंदा को उन्हें ढूंढने का चैलेंज देते हैं. वहीं गोविंदा भी उस चैलेंज को अपनाते हैं और 24 घंटे के भीतर रवीना को ढूंढ निकालने की बात कहते हैं. अब कैसे उन्होंने रवीना को खोजा और कैसे कादर खान को पड़ गए लेने के देने. वो आप देखिए इस मजेदार सुररहिट सीन में.

गोविंदा और रवीना टंडन की दूल्हे राजा 1998 में रिलीज हुई थी और ये गोविंदा की बेहतरीन फिल्मों में शामिल है. अगर बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों की बात करें तो दूल्हे राजा का नाम जरूर आता है. इसके अलावा गोविंदा रवीना टंडन के साथ बड़े मियां छोटे मियां, परदेसी बाबू, आंटी नंबर 1, राजाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.  

image Source

Enable Notifications OK No thanks