हीरो नंबर-1 का नटखट बच्चा रिंकू अब बन चुका है माचो मैन, फोटो देख आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे


Hero No.1 Movie Fame Rinku Aka Omkar Kapoor: डेविड धवन (David Dhawan) की गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) स्टारर फिल्म हीरो नंबर 1(Hero No.1) काफी सुपरहिट साबित हुई थी. साल 1997 में इस फिल्म को रिलीज किया गया था, जिसने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. गोविंदा (Govinda), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और कादर खान (Kadar Khan) की तिकड़ी ने तो धमाल मचा कर रख दिया था. इस फिल्म में इन सबके अलावा एक छोटा बच्चा भी दिखाया गया था, जो बहुत ही शैतान होता है. उस शैतान बच्चे का रियल नेम है ओमकार कपूर (Omkar Kapoor), इसने फिल्म में रिंकू की भूमिका निभाई थी. हीरो नंबर 1 फिल्म (Hero No 1) में रिंकू (Rinku) की भूमिका निभाने वाला लड़का अब बड़ा हो चुका है और वो बहुत ही ज्यादा हैंडसम भी दिखता है. 

बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते होंगे कि फिल्म में रिंकू की भूमिका निभाने वाले ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) आज के समय में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता में से एक हैं. अब वो हैंडसम होने के साथ-साथ माचो मैन भी बन चुके हैं. हाल ही में ओमकार (Omkar Latest Photo) की एक फोटो सामने आई है. इस फोटो में वो गोल्डन शेरवानी में काफी कूल दिखाई दे रहे हैं. बता दें ओमकार की ये लेटेस्ट फोटो टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Wedding) की शादी के दौरान की है. ओमकार एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Friend) के दोस्त हैं, ऐसे में वो भी उनकी शादी में शामिल हुए थे.


 

ये भी पढ़ें :- Divyanka Tripathi Break Up: ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को मिली थी लाइफ की सबसे बड़ी सीख, कभी सेट पर रोती रहती थीं

ओमकार (Omkar Kapoor Career) के करियर की अगर बात की जाए तो बतौर चाइल्ड एक्टर उन्होंने हीरो नंबर 1 (Hero No 1) के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की फिल्म जुदाई (Judai) में भी काम किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. तो वहीं बतौर हीरो वो प्यार का पंचनामा 2 (Pyaar Ka Punchnama 2), झूठा कहीं का (Jhootha Kahin Ka), यू मी और घर (U, Me Aur Ghar) और भूत पूर्व (Bhoot Purva) जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आने वाले समय में उन्हें और कई फिल्मों में भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें :-Sara Ali Khan ने जब कहा था- ‘अपनी जिंदगी के हर दशक में पिता बने हैं मेरे अब्बा’, पिता के लिए बेटी की ऐसी बात सुनकर फैंस भी रह गए थे दंग



image Source

Enable Notifications OK No thanks