क्या कश्मीरा शाह की वजह से शुरू हुआ गोविंंदा-कृष्णा अभिषेक में विवाद? जानें पूरी कहानी


Govinda and Krushna Abhishek Fight in Hindi: गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) रिश्ते में मामा-भांजा हैं. कहा तो ये भी जाता है कि गोविंदा ने कृष्णा के जन्म से पहले मन्नत तक ली थी. लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों परिवार को बीच जो जुबानी जंग चल रही है वो हर कोई जानता है. पिछले कुछ सालों से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ता (Govinda and Krushna Abhishek Relationship) नहीं है. हालांकि दोनों को ही उम्मीद है कि परिवार के बीच समय रहते सब ठीक हो जाएगा. लेकिन सवाल ये कि दोनों के बीच आखिर ये दरार आई कैसे? क्या इसके पीछे कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) थी. चलिए बताते हैं आपको पूरा विवाद. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों परिवारों के बीच ये विवाद कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के एक छोटे से कमेंट से शुरू हुआ था. हुआ ये था कि उस वक्त कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कोई शो लेकर आए थे, जिसमें गोविंदा ने आने से इनकार कर दिया था. हालांकि कहा जाता है कि काफी मान मनोव्वल के बाद गोविंदा शो में आ गए थे. लेकिन उसी वक्त कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दिया जिसमें उन्होंने लिखा- कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं. वहीं ये ट्वीट जब गोविंदा और उनके परिवार ने पढ़ा तो उन्हें लगा कि उन्हीं के लिए किया गया है. हालांकि कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा और मामी सुनीता को बार-बार समझाया कि ये उनके लिए नहीं है पर फिर भी वो नहीं माने. 

कृष्णा के बेटे को देखने अस्पताल नहीं आए गोविंदा
इसके कुछ समय बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बेटे की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और बच्चे को अस्पताल तक में भर्ती कराना पड़ा. कृष्णा अभिषेक की मानें तो इस मुश्किल भरे वक्त में भी गोविंदा (Govinda) उनसे मिलने और उनके बच्चे को देखने नहीं आए, जिससे वो काफी नाराज हो गए. इतना ही नहीं, वो उनके बेटों के जन्मदिन पर भी नहीं पहुंचे. लिहाजा दोनों परिवारों के बीच दूरियां बढ़ती गई.

शो में परफॉर्म करना किया बंद
इसके बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उन शोज में परफॉर्म करना बंद कर दिया, जिसमें गोविंदा या उनकी फैमिली मेहमान के तौर पर पहुंचे. वहीं अब इस परिवार की लड़ाई सबके सामने आ चुकी है और कैमरों पर बयानों का दौर भी शुरू हो गया है.    

ये भी पढ़ेंः क्या Umar Riaz से प्यार करती हैं Rashami Desai, फिनाले में एक्ट्रेस ने बता दिया सच!

image Source

Enable Notifications OK No thanks