जब गोविंदा ने शादी के बाद पहली रात तबेले में थी गुजारी, एक्टर का हाल हो गया था बेहाल !


Govinda and Raveena Tandon Comedy Movie Rajaji: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. रवीना और गोविंदा (Raveena and Govinda Movies) ने रोमांटिक के साथ-साथ कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्में दी हैं. फिल्म राजाजी में भी रवीना और गोविंदा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. गोविंदा (Govinda Rajaji Movie) का हाल तो फिल्म में तब बुरा हुआ जब एक्टर को शादी के बाद की पहली रात तबेले में गुजारनी पड़ी. 

गोविंदा (Govinda) का हाल तो फिल्म में तब ही बुरा हो जाता है जब उन्हें पता लगता है कि उनकी शादी अमीर बाप की लड़की नहीं बल्कि एक नौकर की बेटी से हुई है. गोविंदा (Govinda Movies) मुंह लटकाए खड़े रह जाते हैं. फिर उन्हें तबेले में शादी की पहली रात गुजारनी पड़ती है. वहां भैसों के बीच वह अपनी दुल्हन रवीना टंडन (Raveena Tandon) से बात तक नहीं कर पाते हैं. भैंस तो गोविंदा के बिस्तर के पास लगे फूलों तक को खा जाती है. गोविंदा बेचारे अपने हाल पर रोने लग जाते हैं. 

फिल्म ‘राजाजी’ में बेचारे गोविंदा (Govinda Comedy) ये सोचकर शादी करते हैं कि अमीर सेठ के घर में राजा बनकर रहेंगे लेकिन उसी घर में वह झाड़ू-पोछा लगाने लगते हैं. गोविंदा (Govinda Comedy Movie) अपनी मस्ती और शराब के नशे में जब फिल्म के क्लाइमेक्स में रवीना टंडन और उनके पिता का दिल तोड़ देते हैं. तब पूरी फिल्म की कहानी पलट जाती है. वही गोविंदा (Govind First Film) मस्ती और मजाक से हटकर सीरियस किरदार में दिखाई देने लगते हैं. खैर ये तो एक फिल्म का सीन था जिसे आज भी गोविंदा के फैंस खूब पसंद करते हैं. 

Sarika: बेहद दुखभरी है एक्ट्रेस की कहानी, बचपन संघर्षों में बीता, शादी भी टिकी नहीं, बच्चों ने भी दिया था ये बड़ा झटका! 

Rati Agnihotri: घरवालों की मर्जी के खिलाफ फिल्मों में आई थीं ये एक्ट्रेस, ऐसे रातों रात बन गईं थीं स्टार!

image Source

Enable Notifications OK No thanks