शादी के बाद भी गोविंदा नहीं जाते थे पत्नी के साथ बाहर


Even after marriage, Govinda did not go out with his wife: बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) ने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग और डांस मूव्स से करोड़ों फैंस का दिल जीता. अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचकर साल 1987 में गोविंदा (Govinda) ने सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) से शादी की थी. हालांकि, कई सालों तक दोनों के रिश्ते के बारे में किसी को खबर भी नहीं हुई थी. गोविंदा (Govinda) और सुनीता (Sunita Ahuja) की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. एक बार गोविंदा (Govinda)  ने सुनीता से अपनी मुलाकात के बारे में अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो एक फिल्म के प्रीमियर से वापस लौट रहे थे. तब सुनीता उनके साथ ऑटो में बैठी थी. तभी अचानक उन्होंने सुनीता का हाथ पकड़ लिया था. सुनीता ने भी एक्टर का हाथ नहीं छोड़ा.


वहीं, गोविंदा ने इंटरव्यू में सुनीता से अपनी शादी पर बात करते हुए कहा था, ‘हमने काफी लंबे वक्त तक अपनी शादी को सबसे छिपाकर रखा था. लगभग साल भर तक हमने अपनी शादी छिपाई. क्योंकि तब लोगों ने हमें ये कहकर डराया था कि शादी की खबर से मेरी फीमेल फैन-फॉलोइंग कम हो जाएगी. लेकिन मुझे अब नहीं लगता कि, शादी का इसपर कोई भी असर पड़ता है’. गोविंदा ने आगे कहा, ‘लोग कई बार मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछते थे तब मुझे लगता था कि ये मुझसे मेरा करियर छीनने के लिए आए हैं. मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थी कि कुछ लोगों को दुख खाता है, कई दुख को खा जाते हैं. अपने फर्ज को सुनीता ने अच्छी तरह से निभाया’. 


वहीं, इसी इंटरव्यू में गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी मौजूद थीं. उन्होंने कहा, ‘हमारी बेटी जब पैदा हुई तो शादी की बात सबके सामने आ गई थी. हम एक-साथ बाहर भी नहीं जाते थे. मुझे ये बात कभी बुरी नहीं लगी कि ये अपने साथ मुझे बाहर नहीं लेकर जाते हैं. मुझे ये बात धीरे-धीरे समझ में आ गई थी कि ये एक फिल्म स्टार हैं, स्टार्स की बहुत सी मजबूरियां होती हैं. लेकिन ये घर पर ये एकदम साधारण इंसान हैं. बच्चों के साथ खूब मस्ती करते हैं’. 

यह भी पढ़ेंः

क्या आप जानते हैं? फिल्म ‘गाइड’ के लिए Waheeda Rehman को कर दिया गया था रिजेक्ट, फिर ये सुपरस्टार अड़ गया था जिद पर

जब घरवालों से झूठ बोलकर इस लड़की से मिलने लंदन पहुंच गए थे Jitendra, क्या आप जानते हैं कौन थी वो हसीना?



image Source

Enable Notifications OK No thanks