जब गोविंदा की पत्नी ने कह दिया था खराब बहू तो कश्मीरा शाह ने भी कह दी थी चौंकाने वाली बात


Krushna Abhishek and Govinda: बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स के बीच अनबन ऐसी हुई है कि ये सुलझने का नाम नहीं लेती. इसी में एक अनबन मामा-भांजे गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच हुई है. दोनों के झगड़े को तकरीबन चार साल बीत चुके हैं लेकिन इसके बावजूद इनके पैचअप की फिलहाल कोई संभावना नजर नहीं आती. दोनों के बीच विवाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के एक ट्वीट की वजह से हुआ था.

इस ट्वीट में कश्मीरा ने पैसों के लिए शादियों में नाचने वाले स्टार के बारे में कुछ बातें लिखी थीं. कश्मीरा की इस बात से गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भड़क गई थीं और उनका कहना था कि ये ट्वीट कश्मीरा ने गोविंदा के लिए किया है और तब से ये लड़ाई शुरू हुई. बात तब और बिगड़ी जब कपिल शर्मा शो में गोविंदा और सुनीता पहुंचे तो उस एपिसोड से कृष्णा कन्नी काट गए जो कि उस शो का अहम हिस्सा हैं. कृष्णा के इस कदम से बात और बिगड़ गई.

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनीता ने भड़कते हुए कश्मीरा को खराब बहू तक कह दिया था. जिस पर कश्मीरा ने भी रिएक्शन देने में देर नहीं लगायी थी. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, मैं विदेश गई थी और वापस आकर देखा तो कुछ लोग घरेलू झगड़े के बहाने बहती गंगा में हाथ धोते नजर आए. एक स्टेटमेंट पढ़ने के दौरान मेरे बेटे ने मुझसे पूछा मां ये खराब बहू क्या होता है तो मैंने उसे जवाब दिया- जिसकी सास क्रूर हो.

वैसे, कृष्णा कई बार अपने मामा-मामी से माफी मांगने की बात कह चुके हैं लेकिन उसके बावजूद अब तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है. दूसरी ओर सुनीता कह चुकी हैं कि वो कृष्णा की कभी शक्ल तक नहीं देखेंगी.       

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks