Propose Day Song: दिल की बात कहने से पहल Khesari Lal का ये गाना सुनाएं उसे, हसीना मान जाएगी!


Propose Day Special Bhojpuri Song: फरवरी का महीना प्यार करने वालों का महीना माना जाता है. इस महीने के 7 से लेकर 14 तारीख तक अलग-अलग दिन मनाए जाते हैं. ‘रोज डे’ मनाने के बाद लव बर्ड्स के लिए आज का दिन भी बेहद खास है. आज प्रपोज डे (Propose Day) है और लोग आज अपने किसी खास से दिल की बात कह सकते हैं. इस मौके पर म्यूजिक बेहद अहम साबित होता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का एक ऐसा गाना वायरल हो रहा है जिसे सुनकर लाजमी तौर पर आपके दिल की शहजादी प्रपोजल को मना नहीं कर पाएंगी!

इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. इनके वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई तरह के गानों में काम किया है. इनका ऐसा ही एक गाना है ‘आई लव यू रानी’ (I Love You Rani). यह गाना 2015 में आई भोजपुरी फिल्म ‘साथिया’ (Sathiya) से लिया गया है. गाना के बोल से ही लगता है की यह गाना रोमांटिक और रोमांस से भरपूर है.

यह गाना खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है. वीडियो मे खेसारी लाल यादव व्हाइट शर्ट और जीन्स में है और वहीं अक्षरा सिंह लहंगे मे नजर आ रही हैं. बताते चलें कि अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस गाना के क्रेज से ही आप पता लगा सकते है क्योंकि अभी तक यह गाना करोड़ों में व्यूज पा चुका है. वहीं आज प्रोपोज डे के मौके पर एक बार फिर सोशल मीडिया पर इस गाने की धुन सुनाई दे रही है. गाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Lata Mangeshkar Last Moments: लता मंगेशकर का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया, कैसे थे स्वर कोकिला के अंतिम पल!

Rashmika Mandanna को लगता था Vijay Deverakonda से डर! Pushpa की ‘श्रीवल्ली’ ने बताया किस्सा

image Source

Enable Notifications OK No thanks