Sports News Live Updates: पाकिस्‍तान दौरे के लिए ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का ऐलान, जानें खेल की दुनिया से जुड़ी आज की तमाम बड़ी खबर


ऑस्‍ट्रेलिया टीम 24 साल बाद पाकिस्‍तान (Pakistan vs Australia) का दौरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस दौरे के लिए ऑस्‍ट्रेलिया की टेस्‍ट टीम का ऐलान कर दिया गया है. उस्‍मान ख्‍वाजा और स्‍कॉट बोलैंड ने एशेज सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था और अब पाकिस्‍तान दौरे पर भी ऑस्‍ट्रेलिया को उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्‍मीद है. चोट से उबरने के बाद तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों की खबर लेने के लिए तैयार हैं. 1998 के बाद पहली बार ऑस्‍ट्रेलियाई टीम पाकिस्‍तान दौरे पर जाएगी. इस दौरे पर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को मेजबान के साथ 3 टेस्‍ट, 3 वनडे और एक टी20 मैच खेलना है.

जेसन रॉय (Jason Roy) इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में खेल रहे हैं. उन्होंने टी20 लीग के एक मुकाबले में शानदार शतक लगाया. इस कारण टीम ने 200 से अधिक रन का लक्ष्य भी हासिल किया. यह उनके टी20 करियर का 5वां शतक है. पीएसएल (PSL) के मुकाबले में (Quetta Gladiators vs Lahore Qalandars) लाहौर कलंदर्स ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में रॉय ने 49 गेंद पर 8 चौके और 8 छक्के की मदद से शतक पूरा किया. अंत में वे 57 गेंद पर 116 रन बनाकर आउट हुए. क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लक्ष्य को 3 गेंद पर शेष रहते 3 विकेट पर हासिल कर लिया.

image Source

Enable Notifications OK No thanks