Ambrane ने लॉन्च की 7 दिन तक चलने वाली सस्ती स्मार्टवॉच FitShot Zest, जानें कीमत


Ambrane की ओर से वियरेबल सेगमेंट में Ambrane FitShot Zest स्मार्टवॉच को लॉन्च किया गया है। यह कंपनी का एक बटज प्रोडक्ट है और एंट्री लेवल स्मार्टवॉच के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस सेगमेंट में पहले से ही प्रोडक्ट्स की भरमार है, ऐसे में FitShot Zest Smartwatch अपने IP67 वॉटर, डस्ट रसिस्टेंस रेटिंग और म्यूजिक के साथ-साथ कैमरा कंट्रोल फीचर्स की मदद मार्केट में जगह बनाने की कोशिश करेगी। स्मार्टवॉच में 24×7 रीयल टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स भी मिलते हैं जिनमें SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग भी शामिल है। 
 

Ambrane FitShot Zest price, availability

Ambrane FitShot Zest की भारत में कीमत 4,999 रुपये है लेकिन Flipkart पर इसे 2,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदा जा सकता है। कंपनी का कहना है कि एक सप्ताह बाद इसे Amazon से भी खरीदा जा सकेगा। यह तीन कलर वेरिएंट्स- ब्लू, ब्लैक और पिंक में उपलब्ध है। 
 

Ambrane FitShot Zest specifications

Ambrane आमतौर पर मोबाइल एक्सेसरी से जुड़े प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अपनी लेटेस्ट लॉन्च की गई स्मार्टवॉच FitShot Zest में कई आकर्षक स्पेसिफिकेशन्स दिए हैं जिनमें वॉइस असिस्टेंस, ब्लूटूथ कॉलिंग, हेल्थ मॉनिटरिंग और स्पोर्ट्स मोड आदि शामिल हैं। वियरेबल 1.7 इंच डिस्प्ले से लैस है जिसमें 240 x 280 पिक्सल का स्क्रीन रिजॉल्यूशन मिलता है। यह 60 क्लाउड बेस्ड वॉच फेसेज को भी सपोर्ट करती है। इसमें फिटनेस ट्रैकिंग के लिए 10 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। डिवाइस 24×7 रियल टाइम हेल्थ ट्रैकिंग को सपोर्ट करता है जिसमें SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग भी शामिल है। इसमें महिलाओं की हेल्थ के लिए मेन्स्रुअल साइकिल ट्रैक फीचर भी मिलता है। 

बजट स्मार्टवॉच होते हुए भी यह कई आकर्षक फीचर जैसे डस्ट और वॉटर के लिए IP67 रेटिंग, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल आदि के साथ आती है। इसकी बैटरी लाइफ के बारे में कंपनी का कहना है कि यह सिंगल चार्ज में 7 दिनों का बैटरी बैकअप दे सकती है। इसके खास फीचर्स में वॉयस असिस्टेंस भी आता है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है जिसकी मदद से स्मार्टवॉच के जरिए फोन कॉल्स को भी रिसीव किया जा सकता है। एम्ब्रेन की ओर से FitShot लाइनअप में लॉन्च किया गया यह लेटेस्ट वियरेबल एक बजट प्रोडक्ट है। मार्केट में इस सेगमेंट में बहुत तगड़ा कंपीटिशन है और पहले से मौजूद बड़ी ब्रांड्स से इसे कड़ी टक्कर मिलने वाली है। हालांकि, वॉच कम दाम में कई ऐसे फीचर्स से लैस है जो इसके मौजूदा प्राइस वाले बाकी प्रोडक्ट्स में बहुत कम देखने को मिलते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks