सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 पर 7,000 रुपये की छूट: यहां बताया गया है कि कैसे प्राप्त करें


दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की बात करें तो मार्केट लीडर है। अब, जैसा कि सैमसंग ने के लॉन्च के लिए कमर कस ली है सैमसंग गैलेक्सी S22 श्रृंखला, कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 सहित भारत में अपनी मौजूदा रेंज पर नए प्रस्तावों की घोषणा की है। छूट में सैमसंग फाइनेंस + का उपयोग करने पर 5000 रुपये का कैशबैक, और बहुत कुछ शामिल है। आइए एक नजर डालते हैं कि सैमसंग के लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर 7,000 रुपये तक की छूट का लाभ कैसे उठाया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के खरीदार सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की खरीद पर सैमसंग फाइनेंस+ पर 5,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, वे अपनी बचत को 7,000 रुपये तक बढ़ा सकते हैं। सभी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के खरीदार सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की खरीद पर अलग से 7,000 रुपये का बैंक कैशबैक या 10,000 रुपये का अपग्रेड बोनस प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप सैमसंग के दो फोल्डेबल स्मार्टफोन में से कोई भी खरीदना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 सिर्फ 1,999 रुपये में प्राप्त करें। सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 वरना कीमत 11,999 रुपये।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 रिव्यू: प्रभावशाली ईयरबड्स जिन्हें खरीदने पर आपको पछतावा नहीं होगा

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 पर ऑफर केवल सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं और इस महीने के अंत तक वैध हैं, जो कि 31 जनवरी है। ऑफर के बिना, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की कीमत है देश में सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की कीमत 84,999 रुपये है, जबकि इसकी कीमत 1,49,999 रुपये है। दोनों स्मार्टफोन्स को पिछले साल अगस्त में भारत में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 एस-पेन के साथ: क्या सैमसंग को अब गैलेक्सी नोट की भी आवश्यकता है?

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 6.2 इंच के डायनामिक AMOLED डिस्प्ले के साथ बाहर की तरफ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जबकि अंदर की स्क्रीन जो फोल्ड होती है वह 7.6-इंच QXGA + डायनेमिक AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में कुल पांच कैमरे हैं – एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें तीन 12-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल हैं – एक प्राथमिक शूटर, एक 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और एक छोटा टेलीफोटो लेंस। बाहरी डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरा 10-मेगापिक्सेल शूटर है, जबकि आंतरिक डिस्प्ले पर कैमरा डिस्प्ले के नीचे रखा गया है, और 4-मेगापिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है।

दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 3, 6.7-इंच FHD + डायनामिक AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होता है जो आधा हो जाता है। स्मार्टफोन 1.9 इंच के बाहरी डिस्प्ले के साथ आता है जो एक AMOLED पैनल भी है। गैलेक्सी Z फ्लिप 3 भी स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक प्राइमरी 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल शूटर और दूसरा सेकेंडरी 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस शामिल है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में 3,300 एमएएच की बैटरी है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks