जब गोविंदा को देखते ही बेहोश हो गए थे कादर खान, होश में आए तो समझ आया मामला!


Govinda Superhit Comedy Scene: गोविंदा (Govinda) और कादर खान (Kader Khan) कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड में खास माना जाता था क्योंकि जब जब ये किसी भी फिल्म में साथ नजर आए तो फिल्म को काफी पसंद किया गया. वहीं एक बार तो ऐसा हुआ कि गोविंदा (Govinda) को देखते ही कादर खान बेहोश हो गए. अब आप सोच रहे होंगे कि भला गोविंदा के चेहरे में ऐसा क्या है कि उन्हें देख कादर खान बेहोश हो गए. दरअसल हम बात कर रहे हैं दोनों की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म (Superhit Comedy Film) दूल्हे राजा (Dulhe Raja) की जिसके कॉमेडी सीन (Comedy Scene) में गोविंदा को देखते ही कादर खान को लगता है बड़ा झटका और वो हो जाते हैं बेहोश.

दूल्हे राजा गोविंदा (Govinda) की बेहतरीन फिल्मों में एक है. जो दर्शकों को खूब हंसाती है. फिल्म सालों पहले रिलीज हुई थी लेकिन आज भी इसके सीन्स यूट्यूब (Youtube) पर खूब देखे जाते हैं. फिल्म में यूं तो कई सीन हैं जिन्हें देख फैंस को मजा आ जाता है लेकिन एक खास सीन हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसे देख आप भी हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

इस फिल्म में गोविंदा (Govinda) के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) थीं जिन्होंने करोड़पति कादर खान की बेटी का रोल निभाया था. वहीं गोविंदा बने थे एक मामूली ढाबे वाले. लिहाजा जब रवीना गोविंदा से कादर खान को पहली बार मिलवाती हैं और उनसे शादी की इच्छा जताती हैं तो ये देख कादर खान हो जाते हैं और बेहोशी की हालत में क्या कुछ होता है… जरा देखिए इस कॉमेडी वीडियो (Comedy Video) में. 

गोविंदा, रवीना टंडन, जॉनी लीवर और कादर खान जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया. फिल्म को रिलीज हुए 24 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी गोविंदा की बात हो तो इस फिल्म का नाम जरूर लिया जाता है.

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस बनने के लिए Karisma Kapoor के सामने दादा Raj Kapoor ने रख दी थी ऐसी शर्त, जानें क्या कहा था

image Source

Enable Notifications OK No thanks