जब अनुपम खेर ने भिखारी को दे दिया था इस मशहूर एक्टर का कोट, जानें फिर क्या हुआ?


Superhit Comey Scene: हिंदी सिनेमा के साथ हमेशा से जुड़ी है कॉमेडी और कहते हैं कॉमेडी सबसे मुश्किल काम है. लेकिन कुछ धुरंधर हिंदी सिनेमा में ऐसे भी रहे जिनके लिए कॉमेडी बाएं हाथ का खेल दिखा. उन्हीं में नाम है कादर खान (Kadaar Khan) और अनुपम खेर (Anupam Kher) का भी. जिन्होंने कई फिल्में साथ में की. उन्हीं में से एक थी सूर्यवंशम (Sooryavansham). ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कोई कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन इस फिल्म का टेलीविजन की दुनिया में बड़ा नाम है. ये सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्म है और इतनी बार प्रसारित होने के बाद भी दर्शक इसे चाव से देखते हैं. इसका कारण है फिल्म की कहानी, फिल्म के सीन. अपनी इस रिपोर्ट् में फिल्म के ऐसे ही एक कॉमेडी सीन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका भी हंसते-हंसते पेट दुख जाएगा. 

सूर्यवंशम फिल्म (Sooryavansham Movie) में लीड रोल में थे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तो वहीं ये फिल्म कादर खान (Kadar Khan) और अनुपम  खेर (Anupam Kher) जैसे सितारों से भी सजी थी. अनुपम खेर गांव के रहने वाले होते हैं और कादर खान मिलिट्री से रिटायर्ड जो गांव में आते हैं और यहां आते ही अनुपम खेर के साथ शुरू हो जाती है उनकी तू तू मैं मैं और इसी तू तू मैं मैं का अंजाम ये होता है कि अनुपम खेर भिखारी को कादर खान का कोट दे देते हैं और कादर खान को आकर सुना देते हैं मजेदार कहानी. लेकिन पोल तब खुल जाती है जब वो भिखारी खुद कादर खान के सामने आ जाता है फिर क्या होता है वो आप इस मजेदार सुपरहिट सीन में ही देखिए. 

अमिताभ बच्चन का फिल्म में था डबल रोल
ये फिल्म अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने तब की थी जब वो बुरे आर्थिक दौर से गुजर रहे थे. उस वक्त ये फिल्म फ्लॉप रही. बॉक्स ऑफिस पर धराशायी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था और कहानी भी काफी अच्छी थी, बावजूद इसके फिल्म नहीं चली. लेकिन जब ये फिल्म टेलीविजन पर टेलीकास्ट हुई तो इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू सामने आया. लोगों ने इसे खूब देखा, खूब प्यार दिया. यही कारण है कि आज भी काफी जल्दी-जल्दी इस फिल्म का प्रसारण किया जाता है और इसे देखने वालों की भी कोई कमी नहीं.  

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जश्न की तैयारी में जेठालाल ने उठाया बड़ा बीड़ा, पर पहले बापूजी से होगा निपटना

image Source

Enable Notifications OK No thanks