क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में अब नहीं होगी देरी? जोरों-शोरों से हुई तैयारी शुरू!


Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Could Be Happen Soon: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर कपल गोल देते हुए नजर आते हैं. 2020 से ही इस कपल (Ranbir Kapoor And Ali Bhatt Wedding) की शादी सुर्खियों में छाई हुई है. अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इस साल ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और ऱणबीर (Alia And Ranbir) की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही हैं. ये भी कहा जा रहा है कि ये कपल राजस्थान के रणथम्बोर में सात फेरे ले सकता है. क्योंकि आलिया (Alia) और रणबीर (Ranbir) की ये फेवरेट डेस्टिनेशन है. मालूम हो कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) ने भी राजस्थान के सिक्स सेंस में ही सात फेरे लिए थे.

हालांकि रणबीर (Ranbir) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से टलती हुई नजर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कपल के एक बेहद ही क्लोज शख्स का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, ये महज अफवाह है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Relationship) अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं यही कारण है कि उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ती रहती है.


 

ये भी पढ़ें:-Malaika Arora Emotional: दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुईं मलाइका, खड़े होकर देखते रहे Arbaaz Khan

बता दें साल 2020 में राजीव मसंद (Rajeev Masand) को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुलासा किया था कि वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt Wedding) से शादी कर सकते हैं. एक्टर ने कहा था कि अगर ये महामारी नहीं आई होती तो हम दोनों अब तक शादी के बंधन में बंध चुके होते. रणबीर (Ranbir Kapoor Revelation) ने आगे कहा था कि मैं अभी कुछ भी कहकर इसे झूठलाना नहीं चाहता. मैं बहुत जल्द अपनी लाइफ के इस गोल को भी हासिल कर लूंगा.

ये भी पढ़ें:- Lata Mangeshkar Rare Photo: लता मंगेशकर के निधन के बाद यादों में खोयीं Asha Bhosle, शेयर की ये अनमोल तस्वीर



image Source

Enable Notifications OK No thanks