फरवरी के महीने में ये 5 फिल्में होने जा रही हैं रिलीज, देखें लिस्ट


Upcoming Movies in FEB 2022: जनवरी में हम ‘पुष्पाःद राइज’ (Pushpa: The Rise) और ’83’ जैसी फिल्मों का मजा ले चुके हैं. वहीं, अब लोगों को फरवरी के महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. फरवरी के महीने में भी कई फिल्में और सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनमें से कुछ सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर. आज हम आपके लिए इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट लेकर आएं हैं, जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे.

Loop Lapeta: डायरेक्टर आकाश भाटिया की ये मूवी नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन लीड रोल में हैं.

Gahraiyaan: दीपिका पादुकोण, अन्नया पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी की इस फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. ये फिल्म अमेजन प्राइम ओरिजिनल पर 11 फरवरी को स्ट्रीम होने वाली है.

Badhai Do: फिल्म का ट्रेलर दर्शकों का दिल जीत रहा है, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. 

Gangubai Kathiyawadi: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज पिछले काफी समय से रुकी हुई है. लोगों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. आलिया की ये मचअवेटिड फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

The Fame Game: इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित और संजय कपूर लीड रोल में हैं. काफी लंबे समय बाद माधुरी और संजय एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं. ये सीरीज 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ेंः

Deepika Padukone Diet Plan: बहुत फूडी हैं दीपिका, फिर ऐसे रखती हैं फिगर को मेंटेन

Madhubala ने लगवाए थे Dilip Kumar को कोर्ट के चक्कर, गुस्से में की थी इस बड़े स्टार से शादी, जानें पूरा किस्सा

image Source

Enable Notifications OK No thanks