बहुत फूडी हैं दीपिका, फिर ऐसे रखती हैं फिगर को मेंटेन


Deepika Padukone Diet Plan:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में तो शामिल हैं ही साथ ही वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. वैसे, कम ही लोग ये बात जानते हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) खाने-पीने की बहुत शौकीन (Foodie) हैं. इसके बाद भी वो अपने फिगर को मेंटेन रख लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका एक खास डाइट प्लान (Diet Plan) फॉलो करती हैं.


Deepika Padukone is very foodie:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कई इंटरव्यूज में अपनी खाने-पीने की आदतों का जिक्र कर चुकी हैं. एक बार उन्होंने बताया था कि, फराह खान ने उनके लिए बिरयानी भिजवाई थी जिसे दीपिका अकेले ही खा गई थीं. इसके अलावा दीपिका को पास्ता और चाइनीज फूड पसंद है. वहीं, दीपिका पादुकोण को इंडियन फूड भी काफी पसंद है. एक्ट्रेस को घर का बना दाल-चावल बेहद पसंद है. वहीं, इंडियन स्ट्रीट फूड में दीपिका सेव पूरी की दीवानी हैं.


Deepika Padukone Diet Plan:मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण एक स्पेशल डाइट प्लान को फॉलो करती हैं. 
ब्रेकफास्टः नाश्ते से पहले दीपिका एक गिलास गुनगुना पानी पीती हैं. इसके बाद वो लो फैट मिल्क के साथ उपमा/ 2 एग व्हाइट, इडली/रवा डोसा खाती हैं. 
लंचः दोपहर में दीपिका पादुकोण सिंपल घर का बना खाना खाती हैं जिसमें रोटी, ग्रिल्ड फिश और सब्जियां लेती हैं.
इवनिंग स्नैक्सः शाम के वक्त दीपिका फिल्टर कॉफी के साथ थोड़े से नट्स खाना पसंद करती हैं. 
डिनरः रात को एक्ट्रेस ग्रीन सलाद, सब्जि और रोटी खाती हैं. इसके अलावा दीपिका मौसमी फल, नारियल पानी और ताजा फलों के जूस को अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं.
डेजर्टः मीठे में दीपिका को डार्क चॉकलेट बहुत पसंद है.

यह भी पढ़ेंः

Hunarbaaz: Bharti Singh का अगला निशाना बने Mithun Chakraborty, एक्ट्रेस की बात को सुन शर्म से लाल हुए मिथुन दा

‘Oo Antava’ के लिए प्रोड्यूसर ने आगे बढ़वा दी थी Ganesh Acharya की सर्जरी डेट, सिर्फ दो दिन में की रिहर्सल



image Source

Enable Notifications OK No thanks