क्या करण जौहर ढूढेंगे परिणीति चोपड़ा के लिए शौहर


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)रिएलिटी टीवी शो ‘हुनरबाज़’ (Hunarbaaz) में नज़र आ रही हैं. वहीं, कल यानी रविवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए Ask Me Anything सेशन रखा, जहां परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इतना ही नहीं इस लाइव सेशन के दौरान परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) को लेकर भी बात की थी. 


दरअसल, लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने परिणीति चोपड़ा से सवाल पूछा कि, ‘आप करण जौहर के बारे में क्या कहेंगी?’ इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘भला करेगा जौहर, ढूंढेगा मेरा शौहर’. आपको बता दें कि रिएलिटी शो ‘हुनरबाज़’ को परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ करण जौहर भी जज कर रहे हैं. इसी शो में करण ने परिणीति के लिए शौहर ढूंढने की कसम खाई है. इसके अलावा परिणीति से जब अर्ज़ुन कपूर के बारे में कुछ कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि, ‘कुछ शब्द काफी ज्यादा है’. वहीं, एक्ट्रेस के इस जवाब को अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, ‘तुम्हारी आवाज़ सुनाने की जरूरत नहीं है. तुम कम बोलो, अच्छा होगा’. अर्जुन की स्टोरी पर परिणीति चोपड़ा ने जवाब में लिखा, ‘मैंने तुम्हारा नंबर डिलीट कर दिया है’. 


आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. वहीं, ‘हुनरबाज़’ के अलावा जल्द ही परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं.

यह भी पढ़ेंः

Behind The Scence: जंगल में बनाई सड़क, रोज़ आती थी 300 गाड़ियां…. शूटिंग के दौरान इतनी मुश्किलें झेलीं और तब जाकर तैयार हुई Allu Arjun की Pushpa

Hunarbaaz: Bharti Singh का अगला निशाना बने Mithun Chakraborty, एक्ट्रेस की बात को सुन शर्म से लाल हुए मिथुन दा



image Source

Enable Notifications OK No thanks