भारती सिंह का अगला निशाना बने मिथुन चक्रवर्ती, एक्ट्रेस की बात को सुन शर्म से लाल हुए मिथुन दा


Bharti Singh latest Instagram video with Mithun Chakraborty: हुनरबाज (Hunarbaaz) के सेट पर अभी से मां बनने की तैयारियां कर रही हैं भारती सिंह (Bharti Singh). जहां अभी तक भारती इंस्टाग्राम के फिल्टर सिर्फ हर्ष (Harrsh Limabachiyaa) पर ट्राई किया करती थीं, तो वहीं अब उनके इस निशाने पर उनके नए शिकार आ चुके हैं. भारती को हुनरबाज़ के सेट पर एक छोटा सा बच्चा मिल गया, जिसका वो डायपर चेंज करने की बात कर रही हैं.

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारती ने कैमरा मिथुन दा (Mithun Chakaraborty ) की तरफ मोड़ा हुआ है और उसपर इंस्टा का बेबी फिल्टर लगाया हुआ है. ऐसे में भारती मिथुन दा को पुचकारते हुए जो बोल बैठती हैं, उसे सुन मिथुन चक्रवर्ती भी हक्के बक्के रह जाते हैं.


भारती ने वीडियो शेयर करते हुए मिथुन दा से बोला – क्या कर रहा था मेरा मिथुन मेला मिथुन, अले अले चॉकलेट खाएगा, बेबी अगला एपिसोड चॉकलेट पर करेगा, पैसा नहीं मांगेगा, अले अले थोड़ा सा हंस… इनका डायपर चेंज करो फटाफट, गिला है. भारती की ये बात सुनकर मिथुन एक दम से पीछे मुड़कर देखने लगते हैं.

भारती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-सबसे प्यारे बेबी हमारे… भारती ऐसे ही कई मजेदार विडियोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. भारती की इस वीडियो पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहें हैं. भारती ने मिथुन चक्रवती के साथ सामंथा (Samantha) के आइटम सॉन्ग उ अंटावा गाने पर रील बनाया है. इस समय पुष्पा का फीवर हर किसी पर चढ़ा हुआ है. हर कोई इस फिल्म के गाने पर रील बना रहा है. कलर्स टीवी ने हुनरबाज का वीडियो शेयर किया है जिसमें भारती अपने फोन से मिथुन चक्रवर्ती के साथ वीडियो बनाती नजर आ रही हैं.

New Bhojpuri Song: अरविंद अकेला संग श्वेता महारा के नए भोजपुरी सॉन्ग Tum Zahar ho ने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा


Video: हंसते-हंसते टेबल के नीचे लोट-पोट हुईं Bhabi Ji Ghar Par Hai की ‘अनीता भाभी’ Neha Pendse



image Source

Enable Notifications OK No thanks