कपिल शर्मा शो पर फिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, बोले कमीडियन- इनके लिए तो मेरी सारी दौलत ले लो


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर एक बार फिर धमाल होनेवाला है और वजह हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर कपिल शर्मा का क्रश किसी से छिपा नहीं है। जब भी ‘The Kapil Sharma Show’ शो पर दीपिका पादुकोण पहुंचीं या रणवीर सिंह भी पहुंचे हैं तो कपिल ने हर बार उनके लिए अपने इस क्रश का खुलकर इजहार किया है। एक बार फिर अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन को लेकर अपनी टीम के साथ दीपिका कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं। यहां जो कुछ हुआ वह काफी मजेदार है।

कपिल शर्मा ‘गहराइयां’ के अपने को-स्टार्स अननया पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कपिल के शो पर पहुंचीं।यहां कपिल दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार करने से इस बार भी रोक न सके। कपिल ने कहा, ‘आप सच में इतनी प्यारी लगती हैं कि मैं आपको बता ही नहीं सकता कि…’ इसके बाद कपिल दीपिका के लिए गाना गाते हैं- हमें तुमसे प्यार कितना ये हम नहीं जानते.. इसी के साथ दीपिका भी कपिल के सुर में सुर मिलाती हुए गाती नजर आती हैं।

कपिल दीपिका से पूछते हैं कि आपने अलग-अलग मुद्दे पर फिल्में की हैं, कभी आपका कॉमिडी फिल्म करने का मन हो तो किसको आप अप्रोच करेंगी? इसके बाद वह कहते हैं- एक लड़का आज ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है, जिसपर दीपिका पूछती हैं- कपिल शर्मा नाम है उनका? कपिल जवाब में हां कहते हैं। दीपिका कहती हैं कि मैं चाहूंगी कि आप इसे डायरेक्ट करें और इसमें मेरे को-स्टार भी हों और यदि आप चाहें तो प्रड्यूस भी कर सकते हैं।

इसके बाद कपिल कहते हैं- दीपिका के लिए चाहें आप सारी दौलत ले लो। वह आगे कहते हैं- मैं सही में सवाल भूल जाता हूं, दीपिका पूछती हैं- क्या हुआ कपिल, वह कहते हैं- कुछ नहीं, क्या बताऊं आपको। ये बात काश पहले पूछ ली होती तो हम बता देते।

इसपर दीपिका कहती हैं- मैं हमेशा पूछती हूं- कैसे हो? इसपर कपिल के चेहरे का एक्सप्रेशंस देख सबकी हंसी छूट जाती है। कपिल इसके बाद सबसे कुछ डायलॉग्सस रिपीट करवाते हैं- जिसमें ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो’ वाले डायलॉग से कुछ शब्दों की हेराफेरी करके इन सितारों को बोलने के लिए कहते हैं।

इसके बाद शो पर कई मजेदार झलकियां नजर आती हैं, जिसे देखकर ऑडियंस और यूजर्स अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। बता दें कि दीपिका की यह फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होनेवाली है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks