पूल में बिकिनी पहने उतरीं Karan kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड, कैमरा के सामने झूमती आईं नजर


Anusha Dandekar Hot Bikini Look: बिग बॉस (Bigg boss 15) के घर में जहां एक तरफ करण कुंद्रा (karan Kundrra) तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) के साथ प्यार का गिटार बजाने में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ करण की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. थोंग बिकिनी पहने एक्ट्रेस पूल में सेक्सी मूव्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. जी हां एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो पूल में उतरते हुए खिलखिलाती स्माइल के साथ मस्ती करती नजर आ रहीं हैं.

वीडियो के शुरुआत में एक्ट्रेस ने अपनी बैक को खूब फ्लॉन्ट किया. बाद में जाकर जब उन्होंने अपने बाल झटके तब फैंस को उनके चेहरे का दीदार हुआ. एक्ट्रेस अक्सर अपने स्टाइलिश लुक के साथ फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. लेकिन इसी सेक्सी लुक के चलते एक्ट्रेस को कई बार ट्रॉलिंग का भी शिकार होना पड़ा है. कारण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए अनुषा को खूब ट्रोल किया जाता था. उनके कॉमेंट सेक्शन में भद्दे कमेंट्स देखने को मिलते थे जिन्हें पढ़कर एक्ट्रेस खूब रोया भी करती थी.


एक्ट्रेस नेशनल टेलीविजन पर इस चीज पर बात करते हुए कई दफा रोती दिखीं है. लेकिन करण कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बड़ चुकी हैं. करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर का पिछले साल अप्रैल में ब्रेकअप हो गया था. इस बारे में अनुषा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए फैंस को जानकारी दी थी. करण और अनुषा 5 सालों तक रिश्ते में थे. मगर ये कपल अब इस तरह अलग हुआ कि एक-दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते हैं.

आपको बता दें कि अनुषा दांडेकर ने एमटीवी के लिए कई शो होस्ट किए हैं, जिनमें ‘हाउस ऑफ स्टाइल’, ‘टीन दिवा’ और ‘लव स्कूल’ शामिल हैं. उन्होंने ‘विरुद्ध’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है. अनुषा, शिबानी दांडेकर की बहन हैं. 

Then And Now Look: गोविंदा की इस एक्ट्रेस का अब पूरी तरह से बदल चुका है लुक, पहचानना है मुश्किल

Bigg Boss 15 : दो हफ्ते एक्सटेंड हुआ Salman Khan का शो, होगी इन दो कंटेस्टेंट की एंट्री!



image Source

Enable Notifications OK No thanks