बीस्ट से केजीएफ 2 तक, यहां जानें आने वाली 6 बड़ी साउथ इंडियन फिल्मों की रिलीज़ डेट्स


Release dates of all major south Indian films of 2022: पिछले कुछ दिनों से देश में नए कोविड संक्रमणों की संख्या में गिरावट दिखाई दे रही है. ऐसे में लोगों को एक बार फिर सब कुछ नॉर्मल होने की उम्मीद लग रही हैं. वहीं, दर्शक फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में साउथ फिल्म निर्माता भी इस साल यानी 2022 में कई बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं. इसी वजह से आज हम आपके लिए उन 6 बड़ी साउथ फिल्मों की रिलीज़ डेट लेकर आएं हैं जिनका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Radhe Shyam: सुपरस्टार प्रभास स्टारर ये फिल्म पिछले दो साल से ज्यादा समय से बन रही है. लेकिन अब ये फिल्म मार्च के दूसरे सप्ताह यानी 11 मार्च को रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगडे लीड रोल में हैं. 

Bheemla Nayak:पवन कल्याण-स्टारर ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोविड -19 की वजह से इसकी रिलीज़ को टाल दिया गया. अब ये मूवी 25 फरवरी को रिलीज़ होगी. 

RRR:RRR के मेकरस ने पहले दो रिलीज़ डेट्स, 18 मार्च और 28 अप्रैल को ब्लॉक कर दिया था. लेकिन कोविड-19 की वजह से इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. अब ये मूवी सिनेमाघरों में 25 मार्च को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, रामचरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं. 

Etharkkum Thunindhavan:दो साल में साउथ के पॉपुलर स्टार सूर्या की सिनेमाघरों में यह पहली रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी को पंडिराज ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 मार्च को दस्तक देने वाली है.

KGF: Chapter 2: ‘केजीएफ चैप्टर 1’ की अपार सफलता के बाद लोगों को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म में सुपरस्टार यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. ये मूवी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Beast:तमिल सुपरस्टार विजय की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अभी बाकी है. हालांकि, फिल्म मेकर्स ये बता चुके हैं कि मूवी अप्रैल में रिलीज़ होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय स्टारर ये फिल्म 14 अप्रैल या 28 अप्रैल को रिलीज हो सकती है. 

यह भी पढ़ेंः

Bipasha Basu on 20 years of Raaz: राज़ की रिलीज़ के 20 साल पूरे होने पर बिपाशा ने कहा, ‘इस फिल्म ने लोगों के दिलों में जगह दिलाई’

Katrina Kaif Fitness: परफेक्ट फिगर के लिए कैटरीना करती हैं इतना सब, जानें सुबह से रात तक क्या खाती हैं एक्ट्रेस

image Source

Enable Notifications OK No thanks