Filmy Wrap: लता मंगेशकर ने दी कोरोना को मात और RRR की नई रिलीज डेट घोषित, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


लता मंगेशकर, आरआरआर
– फोटो : सोशल मीडिया

गायिका लता मंगेशकर को वेंटिलेटर से हटा दिया गया है, लेकिन वह अभी भी आईसीयू में हैं। इस बात की जानकारी उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने दी है। सूत्रों के मुताबिक उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव पाई गई है। बता दें कि 92 वर्षीय गायिका ने हल्के लक्षणों के साथ कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। जिसके बाद 8 जनवरी को उन्हें दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका इलाज डॉ प्रतीत समदानी और उनकी टीम द्वारा किया जा रहा है। डॉ.समदानी के मुताबिक, मंगेशकर ने मामूली सुधार के संकेत दिए हैं। डॉ.समदानी ने न्यूज एजेंसी को जानकारी दी है कि, “वह ढाई दिनों से वेंटिलेटर से बाहर है, लेकिन अभी भी निगरानी में है। स्वास्थ्य में मामूली सुधार के कारण उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया है। हालांकि उन्हें अभी भी आईसीयू में रखा जाएगा।

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर ने दी कोरोना संक्रमण को मात, सेहत में भी हुआ सुधार

आरआरआर पोस्टर
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

देश में बढ़ते कोरोनावायरस की वजह से अपनी रिलीज से पोस्टपोन हुई एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर की नई रिलीज डेट सामने आ गई है।  फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट के बारे में आधिकारिक बयान जारी कर फिल्म की फाइनल रिलीज डेट का एलान कर दिया है। जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर यह फिल्म 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, आरआरआर की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है- 25 मार्च 2022। बड़े बजट वाली यह फिल्म बॉक्सऑफिस कलेक्शन के लिहाज से मेकर्स के लिए काफी महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि मेकर्स इसकी रिलीज के लिए सही दिन की तलाश में थे।

RRR: आरआरआर की नई रिलीज डेट का एलान, अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म

 

Kunal Kapoor and his wife Naina Bachchan
– फोटो : insta

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के फेम एक्टर कुणाल कपूर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। अभिनेता कुणाल कपूर पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नैना ने बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि नैना बच्चन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की भतीजी हैं। इस तरह से अमिताभ बच्चन भी एक बार फिर से नाना बन गए हैं। कुणाल कपूर और नैना शादी के सात साल बाद पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं। उन्होंने ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है।

Good News: ‘रंग दे बसंती’ के कुणाल कपूर बने पिता, अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना ने दिया बेटे को जन्म

फिल्म रामसेतु की शूटिंग पूरी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अभिनेता ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी। अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से सेलिब्रेशन का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में जैकलिन फर्नांडिस के अलावा फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। वीडियो में सभी लोग केक काटकर फिल्म की शूटिंग पूरी होने का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। 

RamSetu: अक्षय कुमार ने पूरी की रामसेतु की शूटिंग, इस साल दीवाली पर रिलीज होगी फिल्म

सुप्रीम कोर्ट
– फोटो : Social Media

‘वाय आई किल्ड गांधी’ फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म, किसी अन्य ऑनलाइन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर या फिर इसकी किसी भी सामग्री के किसी भी प्रदर्शन या प्रकाशन पर रोक लगाने के मामले में दायर की गई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से इंकार कर दिया है और इस मामले में याचिकाकर्ता को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का निर्देश दिया है। आपको बता दें कि याचिकाकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी कि फिल्म ‘वाय आई किल्ड’ गांधी के निर्माता राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को निशाना बना रहे हैं और उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

Why I killed Gandhi: सुप्रीम कोर्ट का याचिकाकर्ता को निर्देश, ‘वाय आई किल्ड गांधी’ मामले में हाई कोर्ट में अपील करें

image Source

Enable Notifications OK No thanks