आरआरआर: राम चरण के निर्माताओं, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने दो रिलीज की तारीखें रोक दीं। जानिए पूरी जानकारी


आरआरआर: राम चरण के निर्माताओं, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने दो रिलीज की तारीखें रोक दीं।  जानिए पूरी जानकारी
छवि स्रोत: ट्विटर / आरआरआरएमओवीआई

आरआरआर: राम चरण के निर्माताओं, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने दो रिलीज की तारीखें रोक दीं। जानिए पूरी जानकारी

हाइलाइट

  • एसएस राजामौली निर्देशित ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं
  • मैग्नम ओपस अब या तो 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज होगी
  • यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है

RRR: शुक्रवार को साझा किए गए एक हालिया अपडेट में, यह सूचित किया गया है कि बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस के निर्माताओं ने दो रिलीज़ डेट लॉक कर दी हैं। हाँ यह सच है! आरआरआर फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शुक्रवार को जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी के साथ एक ट्वीट साझा किया। कैप्शन पढ़ा, “#RRRMovie 18 मार्च 2022 या 28 अप्रैल 2022 को।” एनटीआर और चरण की विशेषता वाले पोस्टर के साथ, एक पोस्ट पढ़ा गया था, “अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर हो जाती है और सभी थिएटर पूरी क्षमता से काम करने के लिए खुल जाते हैं, तो हम 18 मार्च 2022 को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अन्यथा, आरआरआर फिल्म 28 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।”

एक तारकीय स्टार कास्ट की आगामी फिल्म पहले 7 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, देश भर के कई राज्यों में सिनेमाघरों के बंद होने के कारण रिलीज़ की तारीख स्थगित हो गई। पांच भाषाओं – तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में बनी यह फिल्म राजामौली की सुपरहिट ‘बाहुबली’ फिल्म गाथा के बाद सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है।

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

इससे पहले, निर्माताओं ने स्थगन के लिए अपना आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “हमारे अथक प्रयासों के बावजूद, कुछ स्थितियां हमारे नियंत्रण से बाहर हैं। चूंकि कई भारतीय राज्य थिएटर बंद कर रहे हैं, हमारे पास आपको रुकने के लिए कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। आपके उत्साह के लिए। हमने भारतीय सिनेमा की महिमा को वापस लाने का वादा किया था, और सही समय पर, हम करेंगे।”

इसके अलावा, उन्होंने सभी प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। ट्वीट में लिखा है, “सभी शामिल पार्टियों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए हमारी ईमानदारी से धन्यवाद। #RRRPostponed #RRRMovie,” ट्वीट पढ़ा।

स्वतंत्रता-पूर्व भारत पर आधारित, ‘आरआरआर’ प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है।

‘आरआरआर’ को मूल रूप से 30 जुलाई, 2020 को रिलीज़ करने की योजना बनाई गई थी। हालांकि, उत्पादन के दौरान जूनियर एनटीआर और राम को लगी चोटों सहित अप्रत्याशित देरी ने निर्माताओं को रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर किया। इसके बाद निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को बढ़ाकर 13 अक्टूबर, 2021 कर दिया, लेकिन सिनेमाघरों के पूरी तरह से काम नहीं करने के कारण, निर्माताओं ने उस तारीख को भी स्थगित कर दिया।

जयंतीलाल गड़ा (PEN) ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks