आ गई आरआरआर की नई रिलीज डेट, अब इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक


RRR Release Date Announce: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर (RRR) को लेकर काफी समय से चर्चे हो रहे हैं. फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. लेकिन हर बार कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट टलती जा रही है. वहीं अब फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रामचरण (Ramcharan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी. 

होली के ठीक एक हफ्ते बाद फिल्म को रिलीज किया जाएगा. लिहाजा एक बार फिर फैंस में इसे लेकर उत्सुकता है. उन्हें उम्मीद है कि इस बार फिल्म की रिलीज नहीं टलेगी और 25 मार्च को ही फिल्म रिलीज हो जाएगी. इससे पहले फिल्म को 7 जनवरी को रिलीज होना था. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते इसकी रिलीज को पोस्टपोन किया गया. जिससे फैंस काफी निराश हुए थे. लेकिन अब मेकर्स ने उन्हें गुड न्यूज दे दी  है. लगभग दो महीने बाद फिल्म को रिलीज किया जाएगा. 

आलिया भट्ट और अजय देवगन का होगा साउथ डेब्यू
बाहुबली फेम एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) का साउथ सिनेमा में डेब्यू भी होने जा रहा है. ये इनकी पहली साउथ मूवी है जिसमें दोनों को काफी दमदार रोल में देखा जाएगा. इस फिल्म में छोटे से रोल के लिए भी अजय और आलिया दोनों को अच्छी खासी फीस मिली है. वहीं बात करें जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और रामचरण (Ramcharan) की तो दोनों फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म को लेकर जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक ये एक पीरीयड ड्रामा है. जिसमें भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा.  

ये भी पढ़ेंः टीवी की ‘इशी मां’ से लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा तक, इन एक्ट्रेसेज़ ने सुनाया कास्टिंग काउच का दर्द



image Source

Enable Notifications OK No thanks