KGF: Chapter 2 Box Office: चौथे हफ्ते में भी दर्शकों को लुभा रही है फिल्म, जानिए अबतक का कलेक्शन


KGF: Chapter 2 Box Office- India TV Hindi
Image Source : MOVIE POSTER
KGF: Chapter 2 Box Office

KGF: Chapter 2 Box Office: यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम की हुई है। फिल्म हिंदी के दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही है। अपनी रिलीज के चौथे हफ्ते में भी फिल्म ने दर्शकों का प्यार पाया है। हिंदी भाषा में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 ने बीते सोमवार को 2.50 करोड़ कमाने में कामयाब रही है। इस तरह अपने चौथे हफ्ते में फिल्म 415.30 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है। बीते शुक्रवार को फिल्म ने 3.85 करोड़ की कमाई करते हुए अपने चौथे हफ्ते में 400 करोड़ कमाई पूरी कर ली थी। 

आने वाले दिनों में एक्सपर्ट इस फिल्म से काफी उम्मीदें रख रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 की बंपर कमाई के सामने हिंदी रिलीज हुई अन्य फिल्मों – अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की कमाई फीकी नजर आ रही हैं।

29 अप्रैल को रिलीज हुई दोनों फिल्में दर्शकों के लिए निराशाजनक साबित रही हैं। हालांकि ईद के मौके पर कमाई में थोड़ी से उछाल के साथ, दोनों फिल्मों में फिर से बड़ी गिरावट देखी गई।

इस सप्ताह दोनों फिल्मों के लिए जादू दिखाने के लिए आखिरी मौका था क्योंकि इस हफ्ते डॉक्टर स्ट्रेंज रिलीज हो चुकी है जो केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद लोगों की यह पसंदीदा फिल्म बन सकती है।

यहां पढ़ें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

Panchayat 2: फुलेरा गांव के पंचायत सचिव की फिर बढ़ी मुश्किलें, रिलीज हुआ मजेदार ट्रेलर

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए

Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सोनू सूद का अहम रोल



image Source

Enable Notifications OK No thanks