रणबीर ‘संजू’ के बाद ‘संजय दत्त के हैंगओवर’ में इतना डूबे क‍ि हो गए थे परेशान, बताया दिलचस्प क‍िस्‍सा


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के चेहते स्टार्स में एक हैं. दोनों के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखी जाती है. बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में रणबीर ने शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म से उनके करियर को नया आयाम मिला. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े हर अच्छे बुरे किस्से को दिखाया गया था, जिसे रणबीर ने बखूबी निभाया था. अब फिल्म रिलीज होने के करीब चार साल बाद रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि ‘संजू’ के बाद संजय दत्त के हैंगओवर’ से उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा.

बता दें कि ‘संजू’ फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. रणबीर के अलावा इसमें परेश रावल, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा भी प्रमुख भूमिकाओं देखे गए. रणबीर के फिल्मों की लिस्ट में ‘संजू’ भी उनके करियर की शानदार फिल्म मानी जाती है.

‘संजू’ के बाद रणबीर, संजय दत्त के साथ लगभग 4 साल ‘शमशेरा’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि ‘शमशेरा’ में रणबीर-संजय को एक साथ देखने को मिलेगा. दोनों फिल्म में एक दूसरे के ऑपोजिट खड़े नजर आएंगे. फिल्म रिलीज को एकदम तैयार है.

‘संजय दत्त हैंगओवर’ से उबर में लगा टाइम
‘शमशेरा’ के प्रमोशन के बीच एक बातचीत में, रणबीर ने संजू’ के बाद संजय दत्त के हैंगओवर’ से उबरने के बारे में बताते हुए कहा, “मैंने कभी भी घर पर कोई कैरेक्टर नहीं लाया. हालांकि संजू को खत्म करने के बाद, मुझे ‘संजय दत्त के हैंगओवर’ से उबरने में समय लगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरी आंखें उनकी तरह बन गईं, मैं उनकी तरह मुस्कुराने लगा था और मैं उनकी तरह चलने लगा. ऐसे में मुझे को अपने रोल में आने के लिए थोड़ा समय लगा, लेकिन इसके अलावा और कोई फिल्म नहीं.”

डबल रोल में दिखेंगे रणबीर
संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बायोपिक में भूमिका निभाने के बाद रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म शमशेरा (Shamshera) में पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे. इसमें वो पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाते दिख रहे हैं. संजय-रणबीर के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय, त्रिधा चौधरी और पितोबाश त्रिपाठी भी हैं. करण मल्होत्रा के निर्देशन बनीं यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks