करहल में हमले के बाद बोले केंद्रीय राज्यमंत्री: जान बचाकर आया हूं, खेतों से निकले सपाइयों ने गाड़ियां तोड़ीं, फायरिंग भी की


केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल ने मैनपुरी के थाना करहल में दर्ज कराई रिपोर्ट में दो नामजद सहित 20-25 अज्ञात सपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध जानलेवा हमले, पथराव, फायरिंग का जिक्र करते हुए तहरीर दी, जिस पर मंगलवार देर रात को मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने दर्ज कराई एफआईआर में आरोप लगाया कि मंगलवार शाम गांव कबरई से करहल जा रहे थे। कबरई और अतीकुल्लापुर के मध्य शाम 7:45 बजे खेतों में छुपे हुए सपा कार्यकर्ता, जोकि अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, ने हमला कर दिया। एक ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि हमें उमाकांत यादव नगला बढ़ा कहते हैं। अपने बीटू नामक साथी को भी आवाज लगाई। इसके बाद मेरी और साथी संजय शर्मा की गाड़ियों को तोड़ दिया। जान से मारने की नीयत से फायर किया। सुरक्षाकर्मियों ने बलवाइयों को खदेड़ा। इस घटना से आसपास के गांवों में भी भय का माहौल व्याप्त हो गया है। यह लोग 20 फरवरी के मतदान को प्रभावित करना चाहते हैं।

यह विरोधियों की बौखलाहट है

करहल से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कहा कि मैं यहां मुद्दा बनाने नहीं आया हूं। आज जान बचाकर आया हूं। मैं चाहता तो सपा के प्रमुख लोगों के नाम मुकदमे में लिखा सकता था। सैफई परिवार के लोगों के नाम षड्यंत्र में लिखा सकता था, लेकिन ऐसा नहीं किया, जो दो लोगों के नाम लिए गए, उन्हें लिखा। यह विरोधियों की बौखलाहट है। मैं दबने और झुकने वाला नहीं हूं। फिर इन्हीं गांवों में आऊंगा। पहला व्यक्ति हूं कि चौथी बार इस परिवार के खिलाफ लड़ रहा हूं। 

आगरा के भाजयुमो नेताओं की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

करहल के गांव अतीकुल्लापुर में भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले में शामिल भाजयुमो के क्षेत्रीय मंत्री गौरव राजावत और महानगर अध्यक्ष शैलू पंडित की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है। गौरव राजावत ने बताया कि खेतों से अचानक पत्थर फिंकाई होने से उनकी गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया और गाड़ी के पिछले हिस्से में किसी ने भारी वस्तु मारी है, जिससे डेंट आया है।

‘जनसमर्थन से बौखलाए सपाई’

भाजपा के आगरा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन ने बताया कि करहल में केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल की बढ़ती लोकप्रियता और जन समर्थन से बौखलाए समाजवादी पार्टी के लोग अब कानून हाथ में लेने लगे हैं। यह हमला बौखलाहट का नतीजा है।

सपा की छवि खराब करने का प्रयास’

सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कहा कि करहल में जो भी हुआ, उसके पीछे सपा के कार्यकर्ता नहीं हैं बल्कि सपा की छवि को खराब करने और सहानुभूति हासिल करने के लिए यह सब किया जा रहा है। फिर भी हम इसकी निंदा करते हैं।

‘अपनी सरकार में ही सुरक्षित नहीं’

रालोद राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन आगरी ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री के काफिले पर हमले की खबर हमने भी सुनी है, लेकिन अपने एक केंद्रीय राज्यमंत्री को मोदी-योगी सरकार सुरक्षा नहीं दे पा रही है तो फिर इनसे आम आदमी की सुरक्षा की उम्मीद करना बेमानी है। हम हमले की भर्त्सना करते हैं। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks