तलाक के बाद यहां हुआ था सैफ-अमृता का आमना-सामना, मुलाकात करवाने में बेटी सारा का था बड़ा हाथ!


सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) आज साथ नहीं हैं. इनकी शादी और तलाक दोनों ही एक समय खासी चर्चाओं में रहा था. आपको बता दें कि सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी. शादी के समय सैफ जहां महज 21 साल के थे वहीं, अमृता की उम्र तब 33 साल थी. शादी के समय अमृता जहां इंडस्ट्री की नामचीन एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था.

बहरहाल, इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ही अमृता और सैफ के बीच आपसी मनमुटाव शुरू हो गया था. 


 
इसका नतीजा यह निकला कि शादी के 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया था. आपको बता दें कि तलाक के बाद सैफ और अमृता की पहली मुलाकात कोलंबिया में हुई थी. असल में सारा अली खान अपनी आगे की पढ़ाई करने कोलंबिया आई हुईं थीं और यहीं सैफ और अमृता भी अपनी बेटी को छोड़ने के लिए आए हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोलंबिया में सैफ और सारा डिनर पर गए हुए थे और यहीं सारा ने अमृता को बुला लिया था. सारा के अनुसार, पेरेंट्स के साथ बिताया वो समय काफी अच्छा था. सारा ने यह भी बताया था कि पेरेंट्स उन्हें होस्टल तक छोड़ने आए थे, मां अमृता सिंह जहां उनका बेड ठीक कर रही थीं. वहीं, पिता सैफ अली खान लैम्प का बल्ब बदल रहे थे. 


 
आपको बता दें कि तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह के पास ही थी. बच्चों की परवरिश की खातिर अमृता ने दूसरी शादी नहीं की थी. वहीं, सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी.

जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया था ‘RK’ टैटू से जुड़ा सवाल तो भड़क उठे थे रणबीर कपूर, दिया था ऐसा रिएक्शन

रियलिटी शो लॉक अप में इस टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया टूटी शादी का दर्द, बोलीं- 4 साल की उम्र में ही बेटे ने पिटते हुए देख लिया

image Source

Enable Notifications OK No thanks