Priyanka Chopra दिल से हैं देसी, विदेश में पास्‍ता नहीं, पोहा, पकौड़ा-गोलगप्पे देख लपलपाती हैं जीभ


बॉलिवुड की जंगली बिल्ली कही जाने वाली ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही निक जोनस से शादी करने के बाद परदेस चली गई हैं लेकिन वो आज भी अपने देश की सभ्यता और संस्कृति को नहीं भूलीं। ऐक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है, वो अपने देश को जरूर याद करती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजेलिस में अपना एक देसी रेस्टोरेंट खोला है, जिसका नाम उन्होंने ‘सोना’ रखा है। ऐक्ट्रेस के इस रेस्टोरेंट में कई तरह के देसी खानों की चर्चा होती है। ऐक्ट्रेस अपने रेस्टोरेंट में खुद जाकर भी नए-नए पकवानों का लुत्फ उठाती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने हल्के नाश्ते की एक झलक साझा की है जिसने ऐक्ट्रेस को उनके मुंबई के घर की याद दिला दी।

फिलहाल प्रियंका लॉस एंजिल्स में अपने पति निक जोनस और अपने बच्चे के साथ रहती हैं। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने नाश्ते की एक तस्वीर साझा की और बताया कि यह कैसे उन्हें अपने देश वापस ले गया। फोटो देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने किसी इंडियन रेस्टोरेंट से खाना मंगवाया है। फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “ला में पोहा जो मुझे वापस मुंबई ले गया।”

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका को भारतीय खाना बहुत पसंद है, खासकर अचार और करी। न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नाम का उनका अपना एक रेस्टोरेंट भी है। उन्होंने पिछले साल अपना रेस्टोरेंट लॉन्च किया था और इसे “भारत का बहुत ही अवतार और स्वाद के साथ बड़ा हुआ” कहा था।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका भारत और अपनी संस्कृति से जुड़ी हैं। उन्होंने हाल ही में महाशिवरात्रि पर अपने लॉस एंजेलिस के घर में पूजा की। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीरों में ऐक्ट्रेस और उनके पति को उनके छोटे से मंदिर में भगवान शिव की मूर्ति के सामने बैठे देखा गया।

प्रियंका चोपड़ा

एक बार प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट से ब्रेड पकौड़े की एक फोटो शेयर करते हुए अपने देसी खाने के शौक को बताया था। ऐक्ट्रेस की शेयर की गई फोटो में ब्रेट पकौड़ा काफी टेस्टी लग रहा था। इसके अलावा, ऐक्ट्रेस को कई देसी खाने पसंद हैं, जिसकी तस्वीरें वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका को आखिरी बार कीनू रीव्स-स्टारर ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में देखा गया था। फिल्म में कैरी-ऐनी मॉस और जैडा पिंकेट स्मिथ भी थे।

प्रियंका चोपड़ा

image Source

Enable Notifications OK No thanks