Viral Video: रक्षा गुप्ता के बाद अब अक्षरा सिंह संग खेसारी लाल ने किया रोमांस तो लोग बोले- ‘फायर है भाई’


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का बीते दिन ही नया म्यूजिक वीडियो ‘आज रील पे दिखावतानी’ (Aaja Reel Pe Dekhawatani) रिलीज किया गया था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता लीड रोल में दिखाई दी थीं. इसमें दोनों स्टार्स ने जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया था और इनकी केमिस्ट्री, डांस मूव्स को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अब इसी गाने पर खेसारी रक्षा (Khesari lal yadav-Raksha gupta Song) के साथ रोमांस करने के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) संग रोमांस कर रहे हैं. दोनों कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. ये जोड़ी बेहतरीन डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh-Khesari lal dance video) संग डांस करते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर रॉकस्टार स्टाइल में नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस अक्षरा साड़ी में बेहद ग्लैमर (Akshara Singh glamorous) का जादू चला रही हैं. दोनों स्टार्स साथ में जमकर रोमांस कर रहे हैं और सिजलिंग अदाओं के साथ वो बेहतरीन डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं. इनके बीच काफी क्लोज केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. फैंस इनके डांस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. गाना ‘आज रील पे दिखावतानी’ (Aaja Reel Pe Dekhawatani) पर इनकी केमिस्ट्री जंच भी रही है. इनके वीडियो को 82 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो वायरल हो चुका है. यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं और वो कमेंट बॉक्स में इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

अगर खेसारी और अक्षरा सिंह के डांस वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक यूजर ने लिखा, ‘खेसारी फायर हैं.’ दूसरे ने लिखा, ‘बवाल’. तीसरे ने लिखा, ‘एक खेसारी सब पे भारी’. चौथे ने लिखा, ‘बहुत हार्ड बा हो’. इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘जिया हो जान’. इसी तरह से लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स इनके डांस वीडियो पर देखने के लिए मिल रहे हैं.

मिले एक मिलियन से ज्यादा व्यूज

बहरहाल, अगर गाना ‘आज रील पे दिखावतानी’ (Aaja Reel Pe Dekhawatani) के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो इसे खेसारी और रक्षा गुप्ता पर फिल्माया गया था, जिसे आर्टिकल लिखे जाने तक कल से अब तक डेढ़ मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इसमें दोनों कलाकारों का रॉकस्टार लुक देखने के लिए मिला था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इनके इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा तो लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस गाने को खेसारी के साथ सिंगर पलक पांडे (Khesari lal yadav-Palak Pandey Songs) ने गाया है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Song: ‘रॉकस्टार’ बन खेसारी ने रक्षा गुप्ता संग किया रोमांस तो एक्ट्रेस बोलीं- ‘आजा रील पे देखावतानी’

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav



image Source

Enable Notifications OK No thanks