Airtel Plans: आ गए 2 नए प्लान्स जो 28 नहीं चलेंगे पूरे 1 महीने, बेनिफिट्स सुपर से ऊपर


Airtel Recharge Plans: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान्स लेकर आई है जिनकी कीमत 296 रुपये और 319 रुपये है। Airtel 296 Plan और Airtel 319 Plan के साथ आप लोगों को क्या-क्या बेनिफिट्स मिलेंगे और इन दोनों ही प्लान्स की वैलिडिटी कितने दिनों की है, हम आपको इस लेख के जरिए इन सभी सवालों का जवाब देंगे।

TRAI ने कुछ महीने पहले टेलीकॉम कंपनियों के निर्देश दिए थे कि कम से कम एक प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ ऑफर करें, ट्राई के इस निर्देश के बाद पहले Mukesh Ambani की Reliance Jio और अब एयरटेल ने अपने दो नए प्लान्स इसी बात को ध्यान में रखते हुए उतारे हैं। दोनों ही Airtel Prepaid Plans कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रीचार्ज के लिए उपलब्ध हैं।

Airtel 296 Plan Details
इस Airtel Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को कुल 25 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा दे रही है। इस प्लान की अगर वैधता की बात करें तो ये प्लान अपने यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है। जी हां, आपने सही पढ़ा 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 दिनों तक ये प्लान आप लोगों का साथ देगा।

Airtel 319 Plan Details
इस प्लान के साथ डेली 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। ये लेटेस्ट प्लान भी यूजर्स को पूरे 1 महीने की वैलिडिटी देता है

अन्य बेनिफिट्स
दोनों ही प्लान्स के साथ कंपनी 30 दिनों के लिए फ्री Amazon Prime Video Mobile एडिशन, तीन महीने के लिए Apollo 24×7 Circle, विंक म्यूजिक के साथ FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks