आकांक्षा पुरी ने जीता ‘Mika Di Vohti’ शो! बनेंगी मीका सिंह की दुल्हनिया? आई नई PICS; फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी


साउथ की फिल्म ‘Alex Pandian’ और ‘Praise the Lord’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) इन दिनों सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ शादी करने को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेत्री आए दिन ही मीका सिंह के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर खुद को उनकी रानी बताती हैं. जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि आकांक्षा, मीका सिंह बहुत पुरानी दोस्त हैं और दोनों के अफेयर को लेकर तमाम दफा खबरें आती रही हैं लेकिन तब उन्होंने खारिज कर दिया था. जैसे ही सिंगर ने नेशनल टीवी पर स्वयंवर – ‘मीका दी वोहती’ का ऐलान किया तो उन्होंने झट से इसमें वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली. अब लगता है कि वे मीका के दिल में पहले से ही एक खास जगह बनाए रखे हैं.

फैंस को पसंद आई मीका सिंह संग आकांक्षा की जोड़ी
‘Mika Di Vohti’ शो का समापन 25 जुलाई को होगा और तब तक पंजाबी सिंगर को अपनी दुल्हनियां फाइनल करनी है. इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो शो में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), प्रांतिका दास (Prantika Das) और नीत महल (Neel Mehal) फाइनलिस्ट बनी हैं. इनमें आकांक्षा का नाम सबसे ज्यादा लिया जा रहा है और रिपोर्ट भी उन्हें ही मीका की दुल्हन बता रही है. इसी बीच आकांक्षा ने अपनी कुछ तस्वीरें मीका के साथ शेयर की हैं जिसमें दोनों गुड लुकिंग दिख रहे हैं. इन पिक्चर्स को देख फैंस मीका सिंह के साथ उन्हें बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं. कई यूजर्स का मानना है कि वे दोनों साथ में सबसे बेहतर दिखते हैं.


आकांक्षा हैं ‘मीका द वोहती’ की विनर!
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, आकांक्षा पुरी ने स्वयंवर- ‘मीका दी वोहती’ को जीत लिया है. ‘विघ्नहर्ता गणेश’ फेम एक्ट्रेस मीका को पिछले 13-14 सालों से जानती हैं. आकांक्षा पहले ही ये बयां कर चुकी हैं कि उनका मीका सिंह के साथ उनका बहुत करीबी रिश्ता है. इसलिए, वे चाहती है कि इतने सालों का उनका सबसे अच्छा दोस्त ही उनका जीवनसाथी बने. अभिनेत्री ने ‘स्वयंवर’ में ग्रैंड एंट्री ली थी और बाकी अन्य लड़कियों को उनसे सावधान रहने की चुनौती दी थी क्योंकि राजा के लिए केवल एक रानी हो सकती है.akanksha puri winner of mika the vohti

गुरुदास मान बने ‘Mika Di Vohti’ की शान
हाल ही में, महान गायक गुरदास मान शो में दिखाई दिए और उन्होंने कहा, ‘मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं क्योंकि यह मेरे पसंदीदा भाई का स्वयंवर है. ‘राजकुमारियां’ बहुत आकर्षक हैं लेकिन किसी सेलिब्रिटी से शादी करने से पहले बहुत सी बातों को ध्यान में रखना चाहिए. यह आसान नहीं है. एक सेलेब की पत्नी बनो, बंधन और रिश्ते को बनाए रखने के लिए बहुत धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता होती है.’ वहीं ‘सावन में लग गई आग’ गायक ने एक बार कहा था कि वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बाद एकमात्र कुंवारे हैं. सिंगर ने ‘दबंग’ खान को उनती बैचलर पार्टी में इनवाइट करने की भी ख्वाहिश व्यक्त की है.

फिनाले में इनके बीच होगा तगड़ा कम्पटीशन
स्वयंवर – ‘मीका दी वोहती’ के फिनाले एपिसोड में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई प्रमुख चेहरे उपस्थित होंगे. चार प्रतियोगी, आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास, नीत महल और रिया किशनचंदानी फाइनलिस्ट के रूप में उभरी हैं और इनके बीच गायक मीका सिंह की रानी बनने के लिए कम्पटीशन होगा.

Tags: Akanksha Puri, Mika singh, Mika Singh Swayamvar



image Source

Enable Notifications OK No thanks