राखी सावंत के बाद अब मीका सिंह भी रचाएंगे स्वयंवर, ढूंढेंगे अपनी लाइफ पार्टनर


सेलेब्स को भी अपने पार्टनर की तलाश रहती है. कई बार तो उन्हें बहुत जल्द ही अपना लाइफ पार्टनर मिल जाता है तो कई बार वह अपनी जिंदगी के प्यार को ढूंढने के लिए नेशनल टीवी का सहारा लेते हैं. कई सेलेब्स से स्वंयवर रचाया है और अपना बेस्ट पार्टनर ढूंढ लिया है. स्वंयवर टीवी इंडस्ट्री में हमेशा से चर्चा पर रहा है. कई सेलेब्स स्वंयवर रचा भी चुके हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रतन राजपूत (Ratan Rajput) के बाद अब सिंगर मीका सिंह अपना लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए स्वंयवर रचाने जा रहे हैं. जी हां अब मीका सिंह (Mika Singh) रियलिटी शो के माध्यम से  अपनी दुल्हनिया की तलाश करने जा रहे हैं. वह टीवी पर स्वंयवर रचाने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो सिंगर मीका सिंह ने स्वंयवर रचाने की प्लानिंग कर ली है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह का स्वंयवर पहले हो चुके शो की तरह ही होने वाला है. ये शो कुछ ही महीनों में ऑन एयर होने वाला है. इसकी प्लानिंग शुरू कर दी गई है. मीका के स्वंयवर में देशभर से लड़कियां लेने वाली हैं.


रिपोर्ट्स की माने तो मीका सिंह इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वह शो में शादी नहीं करने वाले हैं वह सिर्फ सगाई करेंगे. उसके बाद वह अपने रिश्ते को आग बढ़ाएंगे.

राखी सावंत ने नहीं की थी शादी
आपको बता दें मीका से पहले राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत और मल्लिका शेरावत स्वंयवर रचा चुके हैं. टीवी पर हुए इस स्वंयवर में सिर्फ राहुल महाजन ने शादी रचाई थी. मगर ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई थी. उन्होंने डिम्पी गांगुली से शादी की थी. शादी के 4 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. अब दोनों दोबारा शादी कर चुके हैं और अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं.

अब देखना ये होगा कि मीका सिंह को इस रियलिटी शो में अपनी लाइफ पार्टनर मिलती है या नहीं.

ये भी पढ़ें: पापा की गोद में बैठी ये क्यूट सी लड़की बन गई है हिंदुस्तान की शान, फोटो देख फैंस कर रहे हैं तारीफ

20 साल की उम्र में 27 साल बड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हीरोइन बनीं अवनीत कौर, एज गैप पर कही ये बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks