अरशद वारसी के साथ अनबन की खबरों पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- कुछ भी लिख देते हैं…


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अक्षय कुमार और अरशद वारसी के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं जिसे खिलाड़ी ने बेबुनिाद बता दिया है. दरअसल अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 2 में नजर आए थे. ये अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल था जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में नजर आए थे. उस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं. अक्षय और अरशद पहली बार साथ में काम करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार और अरशद वारसी बच्चन पांडे साथ में पहली बार काम कर रहे हैं. दोनों ने बच्चन पांडे का प्रमोशन साथ में करना शुरू कर दिया है. प्रमोशन के इवेंट पर अक्षय कुमार ने अरशद वारसी के साथ अनबन की खबरों पर बातचीत की.  उन्होंने कहा- जब मेरी जॉली एलएलबी आने वाली थी. अरशद ने अहमम करते हुए कहा- मेरी जॉली एलएलबी. अक्षय ने दोबारा कहा- मेरी जॉली एलएलबी. उसके बाद अरशद ने उठकर अक्षय को गले लगाया.


अक्षय कुमार ने कही ये बात
अक्षय कुमार ने आगे कहा- जब मेरी जॉली एलएलबी रिलीज होने वाली थी तो लोगों ने लिख दिया कि हम दोनों का झगड़ा है, खामखा. मैं करने भी वाला था तब भी मैंने इससे बात की. तो मैं यही देख रहा था कि कैसे खामखा लोग लिख देते हैं, कुछ भी लिख देते हैं बिना कुछ जाने. उन्होंने ये सोचा होगा कि चलो ये जॉली एलएलबी 2 कर रहे हैं तो जरुर इनका झगड़ा लगा दो, या झगड़ा लिख दो चाहे हो ना हो. 

रोहित शेट्टी से झगड़े पर बोले अक्षय
अक्षय कुमार ने आगे कहा कि इस तरह की खबरें उनके बाकी कलीग्स के साथ भी छप रही हैं. उन्होंने कहा- जैसे पिछली बारी भी एक किसी ने लिखा दिया था कि मेरे और रोहित शेट्टी का झगड़ा हो रहा है. खामखा लिख देंगे.

बच्चन पांडे की बात करें तो यो फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को फरहाद समजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिमन्यु सिंह, संजय मिश्रा और प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: रोमांटिक डिनर डेट पर आलिया भट्ट संग पहुंचे रणबीर कपूर ने कर दिया ये काम, यूजर्स ने कहा- पुराना एक्सपीरियंस है ये

कंगना रनौत ने पंजाब में AAP की जीत पर शेयर किया ये मीम, जानिए यूपी में BJP की वापसी पर क्या कहा?



image Source

Enable Notifications OK No thanks