करीना से डेटिंग की भनक लगते ही अक्षय कुमार ने दी थी सैफ को ये सलाह, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा


करीना कपूर खान की शादी सैफ अली खान से साल 2012 में हुई थी. सैफ की यह दूसरी शादी है. इससे पहले साल 1991 में सैफ की शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और करीना के बीच नजदीकियां साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. करीना सैफ को डेट कर रही हैं यह बात तब सिर्फ अक्षय कुमार ही जानते थे. असल में अक्षय कुमार भी फिल्म ‘टशन’ का हिस्सा थे.

ऐसे में जब करीना और सैफ अली खान के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबर अक्षय को लगी तब एक्टर ने सैफ अली खान को एक मजेदार सलाह दे डाली थी. इस बात की जानकारी खुद करीना कपूर खान ने ट्विंकल खन्ना के चैट शो  ‘ट्वीक इंडिया’ पर दी थी. ट्विंकल के इस चैट शो पर करीना ने बताया था कि तब अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को सलाह देते हुए कहा था कि करीना का ख्याल रखना वो एक खतरनाक फैमिली से ताल्लुक रखती हैं.

करीना के अनुसार, अक्षय कुमार की सलाह पर सैफ ने पॉजिटिवली रिएक्ट किया और वो बोले कि मैं बेबो को संभाल लूंगा. करीना के अनुसार, अक्षय कहना चाहते थे कि करीना से पंगा नहीं लेना सैफ! बहरहाल, आपको बता दें कि कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद करीना और सैफ ने 2012 में शादी कर ली थी. 


 
आज करीना और सैफ अली खान अपनी-अपनी लाइफ में सैटल हैं और पेरेंट्स भी बन चुके हैं. सैफ-करीना के बच्चों का नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है.

सिद्धांत चतुर्वेदी से डेटिंग की खबरों के बीच नव्या नवेली नंदा ने बदला अपना इंस्टाग्राम पोस्ट, फैंस लगा रहे थे अटकलें

मलाइका अरोड़ा एक्सीडेंट के सदमें से नहीं आईं हैं अभी भी बाहर, कहा-‘मेंटली नहीं हुई हूं ठीक’

image Source

Enable Notifications OK No thanks