अक्षय कुमार का रोमांटिक अंदाज, शादी के सवाल पर फंसे करण जौहर- देखें एंटरटेनमेंट के 5 Viral VIDEOS


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का रोमांटिक अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है, तो दूसरी ओर करण जौहर शादी के सवाल पर दिलचस्प बयान देकर नेटिजेंस का ध्यान खींच रहे हैं. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बीते कुछ दिनों से अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. आइए, देखें ऐंटरटेनमेंट जगत के 5 वायरल Videos –

अक्षय कुमार का मानुषी छिल्लर के साथ रोमांटिक अंदाज
अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर को पैपराजी ने तब स्पॉट किया, जब वे अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के प्रमोशन में बिजी थे. वीडियो में आप अक्षय कुमार को मानुषी छिल्लर के साथ रोमांटिक पोज देते हुए देख सकते हैं.

फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें फिल्म ‘पृथ्वीराज’ अगले महीने 3 जून को रिलीज होगी.

करण कुंद्रा का इंतजार करती दिखीं तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश को पैपराजी ने तब स्पॉट किया, जब वे एयरपोर्ट में करण कुंद्रा को सरप्राइज देने के लिए पहुंची हुई थीं. वीडियो में, आप तेजस्वी को पैपराजी के कैमरे से उन्हीं की फोटोज खींचते हुए देख सकते हैं. फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर बीते 12 घंटों में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

नोरा फतेही प्यारी सी फैन के साथ हुईं स्पॉट
नोरा फतेही का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे एक छोटी सी लड़की के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं. वीडियो में, वे किसी भीड़भाड़ वाले इलाके में दिख रही हैं, जहां उनकी मुलाकात इस प्यारी सी फैन से हुई. एक्ट्रेस के तमाम फैंस इस खास मोमेंट को कैमरे में कैद करते हुए दिखे. अगर आप नोरा के फैन हैं, तो यह वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा.

करण जौहर का शादी को लेकर दिलचस्प बयान
करण जौहर का एक वीडियो नेटिजेंस को काफी दिलचस्प लग रहा है, जिसमें वे मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वे शादी के सवाल पर फंसते दिखे. वे बता रहे हैं कि वे भी शादी कर सकते हैं. वे वीडियो के आखिर में कहते हैं कि शादी कोई टैलेंट नहीं, मजबूरी है.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी हुए स्पॉट
नेहा धूपिया और अंगद बेदी जब डिनर के बाद कार से घर लौटने की तैयारी में थे, तब उनके पास एक महिला आईं जो उनसे कुछ पाने की उम्मीद करती दिखीं. पैपराजी ने इस मोमेंट को कैमरे में कैद किया. वीडियो में महिला नेहा को चिपड़ी कह कर बुला रही हैं. स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए इस शब्द का मतलब बताया है.

Tags: Akshay kumar, Karan johar, Latest viral video, Tejaswi Prakash



image Source

Enable Notifications OK No thanks