‘कॉफी विद करण’ में इस वजह से आलिया भट्ट ने की कृति सेनन की जमकर तारीफ, वजह है बेहद खास


डायरेक्टर करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का आगाज हो चुका है। इसके पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए। दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के किस्सों को शेयर किया। इस बातचीत में आलिया भट्ट ने कृति सेनन का जिक्र भी किया और उनकी जमकर तारीफ भी की। आइए बताते हैं आलिया ने क्यों कृति सेनन की तारीफ की।

दरअसल चैट शो Koffee with Karan के दौरान जब करण जौहर ने आलिया से आखिरी फिल्म या परफॉर्मेंस के बारे में पूछा तो उन्होंने दो नाम लिए पहला रणवीर सिंह और दूसरा कृति सेनन। आलिया ने कहा कि उन्हें 83 फिल्म में रणवीर सिंह का अभिनय गजब लगा तो दूसरा नाम उन्हें कृति सेनन का लिया।


आलिया ने की रणवीर और कृति सेनन की तारीफ

Alia Bhatt ने कहा कि ‘मिमी’ फिल्म में कृति सेनन ने शानदार काम किया था और उन्हें उनकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी। इस पर करण जौहर ने भी उनसे सहमति जताई। वहीं जब रणवीर सिंह से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लिए आलिया भट्ट की तारीफ की।


‘कॉफी विद करण’ में कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट ने खोले राज, ससुराल में क्या-क्या होता है सब बता डाला
कृति सेनन को मिला था बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
बता दें, मिमी सेरोगेसी पर बेस्ड स्ट्रॉन्ग कहानी थी जिसमें Kriti Sanon मिमी राठौर का किरदार निभाया था। मिमी फॉरेन कपल के लिए सरोगेट मां बनती है और आगे चलकर कहानी में ऐसा मोड़ आता है कि फिल्म दर्शकों को भावुक कर देती है। एक्ट्रेस को फिल्म के लिए IIFA में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks