Alia bhatt Pregnancy: नीतू कपूर ने शेयर की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्यारी सी तस्वीर, पढ़िए क्या कहा?


Alia bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी अपने चाहने वालों को दी हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं, तब से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं. न सिर्फ उन्हें बल्कि रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर को भी फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसी बीच अब नीतू कपूर ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी बहू और बेटे पर प्यार लुटाया है.

नीतू कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर रणबीर और आलिया भट्ट की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें रणबीर और आलिया एक दूसरे गले लगे हए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन ने लिखा, ‘गॉड ब्लेस’. साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. नीतू के शेयर करते ही अब आलिया और रणबीर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुकी है.

Alia bhatt Pregnancy, Alia bhatt, Ranbir Kapoor, Neetu Kapoor, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

Instagram Printshot (

चंद मिनटों में ही इस फोटो पर 62 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस लगातार फोटो पर कमेंट कर दोनों को बधाइयां दे रहे हैं. बता दें, इससे पहले नीतू जब ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर थीं, तो पैपराजी उन्हें बधाइयां देने लगे थे, इस पर नीतू ने इशारे से पूछा कि किस बात की बधाई. इस पर पैपराजी ने कहा कि आप दादी बनने वाली हैं. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में नीतू कपूर ने पहले कहा कि अभी शमशेरा और ब्रह्मास्त्र. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि आप दादी बनने वाली हैं, तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल पर नीतू कपूर ने सिर्फ ‘थैंक यू’ कहा. इसके बाद उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को पता चल गया है कि मैं दादी बनने वाली हूं. तभी पैपराजी ने उन्हें कहा कि आलिया भट्ट ने डाल दिया है इंस्टाग्राम पर. बता दें, आलिया ने आज इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी थीं कि वह प्रेग्नेंट हैं, उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, “हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है.”

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks