Alia Bhatt Pregnancy: दादी बनने की खुशी में नीतू कपूर ने शेयर की आलिया-रणबीर की रोमांटिक फोटो, लिखा खास कैप्शन


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अभिनेता रणबीर कपूर से इसी साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। दोनों की शादी को प्राइवेट रखा गया था और अब शादी के महज दो महीने बाद आलिया ने गुडन्यूज देकर फैंस को खुश कर दिया। हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह मां बनने वाली हैं। इस खबर को सुनने के बाद आलिया की सासू मां नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया को बधाई दी। इस तस्वीर में आलिया और रणबीर रोमांटिक होते दिख रहे हैं।

दरअसल, नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया और रणबीर की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया ने रणबीर के चेहरे को काफी प्यार से पकड़ा हुआ है और अभिनेत्री मुस्कुरा रही हैं। वहीं, रणबीर आलिया को देख रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में परफेक्ट कपल गोल दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘भगवान भला करे।’

नीतू कपूर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने कमेंट किया है। इसी बीच आलिया ने भी इस पर कुछ लिखा है। आलिया ने तस्वीर पर कमेंट किया, ‘पंसदीदा तस्वीर।’ आलिया के इस कमेंट पर नीतू कपूर ने भी बहुत सारे हार्ट इमोजी में जवाब दिया है। इसके अलावा, इस तस्वीर पर सोनम कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल समेत कई सितारों ने कमेंट कर अभिनेत्री को बधाई दी है।

गौरतलब है कि आलिया की प्रेग्नेंसी की न्यूज ने जहां एक तरफ फैंस को खुश कर दिया था तो दूसरी तरफ कुछ लोग हैरान भी नजर आए। इसी वजह से सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ भी आ गई। कई लोगों ने सवाल पूछा कि क्या यह प्रमोशन का कोई स्टंट नहीं है। हालांकि, आलिया और रणबीर के फैंस ने कपल को सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में बधाई दी।  





Source link

Enable Notifications OK No thanks