एक-दूजे के हुए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, वास्तु में लिए सात फेरे


बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए हैं. आलिया और रणबीर ने वास्तु में सात फेरे ले लिए हैं. शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं. फैंस को जिसका बेसब्री से इंतजार था आज वो पूरा हो गया है. रणबीर से सात फेरे लेने के बाद अब आलिया मिसेज कपूर बन गई हैं. रणबीर और आलिया की शादी के बाद अब फैंस को दोनों की पहली झलक का इंतजार है. हर कोई आलिया को मिसेज कपूर बना हुआ देखना है.

आलिया और रणबीर की शादी में पूरा कपूर परिवार पहुंच चुका है. बहन रिद्धिमा कपूर और मां नीतू कपूर के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नीतू कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहना है वहीं रिद्धिमा ने गोल्डन कलर का आउटफिट कैरी किया है. मां-बेटी की जोड़ी साथ में बेहद प्यारी लग रही है.



करीना कपूर सैफ के साथ पहुंची
करीना कपूर भी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. करीना ने आलिया और रणबीर की शादी के लिए पिंक कलर चुना है. वह पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें आलिया और रणबीर की शादी की रस्में 13 अप्रैल को शुरू हो गई थीं. मेहंदी फंक्शन में सेलेब्स के पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. आलिया और रणबीर की शादी की तारीख बीती रात ही उनकी मां नीतू कपूर ने कंफर्म की थी. फोटोग्राफर्स से बातचीत में उन्होंने आलिया की तारीफ की थी और शादी की कंफर्म डेट बताई थी.

ये भी पढ़े: Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: कुछ ही वक्त में मिसेज कपूर बन जाएंगी आलिया, वास्तु में पहुंचे ये खास दोस्त और मेहमान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संगीत सेरेमनी के लिए कपूर फैमिली को इन्होंने सिखाया डांस

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks