आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की शादी को लेकर बना ये मीम, टाइगर श्रॉफ ने इस तरह किया रिएक्ट


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय सुर्खियों का हिस्सा बने हु्ए हैं. दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर छाए हुए हैं. शादी को लेकर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर भी कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. इन मीम्स को देख हर कोई खूब हंस रहा है. जिस तरह से आलिया और रणबीर की शादी को लेकर सिक्योरिटी की जा रही है उसपर बहुत मीम्स बन रहे हैं. अब आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बने मीम पर बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने रिएक्ट किया है.

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बने मीम में टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. वह फ्लाइंग किक करते नजर आ रहे हैं. मीम में लिखा है कि रणबीर आलिया की शादी में एक रील के लिए फोटोग्राफर्स 200 बॉडीगार्ड से लड़ते हुए. इसमें हीरोपंती 2 के ट्रेलर का क्लिप लिया गया है. जिसमें टाइगर अकेले कई लोगों से लड़ते नजर आ रहे हैं.

टाइगर ने ये मीम शेयर करते हुए आंखों में आंसू और हंसते हुए वाली इमोजी शेयर की. आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिस तरह से शादी को लेकर तैयारियां हो रही हैं उस पर खूब मीम्स बन रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. हीरोपंकी 2 में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

आलिया रणबीर की शादी की बात करें तो आज से फंक्शन शुरू हो चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कल सात फेरे लेने वाले हैं. फंक्शन में शामिल होने के लिए कपूर फैमिली पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें: Alia Ranbir Wedding: रणबीर आलिया की वेडिंग सेरेमनी के बीच सूरत से सोने का गुलदस्ता लेकर पहुंचा कपल का जबरा फैन

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट को भाभी बनाना चाहती थीं करीना कपूर, रणबीर संग शादी को लेकर दिया था ये बयान

image Source

Enable Notifications OK No thanks