Alia Bhatt करने जा रहीं हॉलीवुड डेब्‍यू, Netflix की ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आएंगी नजर


ऐक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नेटफ्लिक्स (Netflix) की इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जानकारी के अनुसार, नेटफ्लिक्स और स्काईडांस की ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आलिया भट्ट के साथ हॉलीवुड की स्टार ‘गैल गैडोट’ (Gal Gadot) और ‘जेमी डोर्नन’ (Jamie Dornan) नजर आएंगे। इस प्रोजेक्‍ट का निर्देशन ब्रिटिश फिल्म मेकर टॉम हार्पर करेंगे। प्रोजेक्‍ट की स्क्रिप्‍ट ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर ने लिखी है। इसे लेकर और कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। 

एक न्‍यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार,  ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ को स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर ने मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस, जूली लिन और गैडोट व जेरोन वर्सानो के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। जबक‍ि हार्पर, रूका और पैटी व्हीचर इसके एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर हैं। 

आलिया भट्ट हाल ही में संजय लीला भंसाली की पीरियड बायोपिक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में लीड रोल के साथ नजर आई हैं। पिछले हफ्ते रिलीज हुई इस फ‍िल्‍म ने तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है। साथ ही COVID-19 महामारी की शुरुआत के बाद से यह सबसे बड़ी गैर-हॉलिडे ओपनिंग हासिल करने वाली फ‍िल्‍म बनी है। आलिया भट्ट अब SS राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा RRR  में दिखाई देंगी। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन भी अहम भूमिकाओं में हैं। RRR 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

आलिया और रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार भी लंबे वक्‍त से हो रहा है। इसके निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी।

साल 2022 में नेटफ्लिक्स एक के बाद एक फ‍िल्‍में रिलीज करेगा। इस वीडियो स्‍ट्रीमिंग ऐप ने बीते महीने एक प्रिव्‍यू में कुछ फ‍िल्‍मों के फर्स्‍ट लुक का खुलासा किया था। करीब 3 मिनट के वीडियो में एक मैशअप स्‍टाइल में नेटफ्लिक्‍स ने इस साल रिलीज होने वाली फ‍िल्‍मों की झलक दिखाई थी। इनमें लिंडेस लोहान की Falling for Christmas, मिला कुनिस की ड्रामा फ‍िल्‍म Luckiest Girl Alive और एडम सैंडलर की basketball शामिल हैं। 

इनके अलावा, साइंस फ‍िक्‍शन फ‍िल्‍म The Mothership भी रिलीज होगी। इसमें क्रिस हेम्सवर्थ और हाले बेरी नजर आएंगे। वहीं, फैंटेसी फ‍िल्‍म के शौकीनों के लिए जेसन मोमोआ की Slumberland और चार्लीज थेरॉन व केरी वाशिंगटन की The School for Good and Evil होने जा रही है। कुल मिलाकर इस साल नेटफ्लिक्स के खजाने में दर्शकों के लिए काफी कुछ खास होने वाला है। 
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks