Alia Ranbir Wedding: रणबीर-आलिया की शादी की उल्टी गिनती शुरू, दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है घर


बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों किसी को लेकर बज़ बना हुआ है, तो वह हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. जब से इनकी शादी को लेकर चर्चाएं शुरू हुई हैं, तभी से हर घंटे कपल से जुड़े कुछ न कुछ दिलचस्प खुलासे हो रहे हैं. अब एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसे देख वाकई कपल के चाहने वाले उल्टी गिनती करना शुरू कर देंगे.

जैसा कि सभी जानते हैं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख को लेकर अब तक केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह कपल 14 से 17 तारीख के बीच शादी के बंधन में बंधने वाला है. इस बात को लेकर कई दिनों से सस्पेंस बना हुआ है. कपल से जुड़े करीबी लोगों ने भी इस मामले पर चुप्पी साध रखी है. हालांकि, शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इस बात का सबूत है सामने आया यह वीडियो.




इसमें देखा जा सकता है कि आरके हाउस को जगमगाती लाइट्स की लड़ियों से सजाया जा रहा है. कृष्णा राज रणबीर कपूर का पुश्तैनी बंगला है, जिसकी साज सजावट देख इस बात पर तो मुहर लग गई है कि कपल की शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि शादी के बाद रणबीर अपनी लेडीलव आलिया के साथ इसी घर में रहेंगे. वहीं नीतू कपूर भी अपने बच्चों के साथ इसी घर में रहेंगी.

इस दिन होगी रणबीर आलिया की शादी
हाल ही में आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने शादी की तारीख कन्फर्म करते हुए कहा था कि दोनों 14 अप्रैल को पंजाबी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि, आलिया के भाई राहुल भट्ट का कहना है कि कि वेडिंग डेट लीक होने और सीरक्योरिटी कारणों की वजह से तारीख बदल दी गई. ऐसे में फिल्हाल कपल की शादी की असल तारीख को लेकर कंफ्यूजन बना हुआ है.

यह भी पढ़ें-

रणबीर और आलिया भट्ट की शादी से पहले सामने आई कपल की रोमांटिक झलक, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से है कनेक्शन

Siblings Day: सारा अली खान ने शेयर किया ऐसा वीडियो, इब्राहिम बोले- ‘पथैटिक’



image Source

Enable Notifications OK No thanks