आलिया-रणबीर की शादी में शामिल होंगे सिर्फ 24 गेस्ट, महेश भट्ट तोड़ेंगे बीते 10 साल का रूल


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर अब तक तमाम खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि, शादी की तारीख से लेकर वेन्यू को लेकर भी मीडिया रिपोर्ट्स में अलग-अलग दावे हैं। चर्चा थी कि दोनों की शादी 14 से 17 अप्रैल के बीच होनी है, लेकिन जो खबर सामने आई है वह सीधे आलिया भट्ट के घर से आई हैं। आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्‌ट ने उनकी शादी को लेकर कुछ जानकारियां दी हैं, जिसमें वेन्यू से लेकर शादी की तारीख तक के बारे में काफी कुछ बताया है।

दैनिक भास्कर से हुई खास बातचीत में राहुल भट्ट ने बताया कि शादी की डेट और वेन्यू में कुछ बदलाव हुए हैं। आइए, जानते हैं रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी ये खास बातें।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर नीतू कपूर ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

1. अब तक खबरें थी कि शादी का वेन्यू पाली हिल का ‘वास्तु अपार्टमेंट’ है और कुछ खबरों में चेंबूर के ‘RK हाउस’ की भी बात कही जा रही थी। राहुल ने बताया है कि दोनों की शादी इन जगहों पर नहीं बल्कि मुंबई के फाइव स्टार होटल में पंजाबी रीति-रिवाज से होगी।

2. राहुल ने शादी की तारीख को लेकर यह भी कन्फर्म किया है कि यह 20 अप्रैल से पहले ही होगी।

3. बताया गया है कि शादी के बाद रणबीर और आलिया मुंबई के ताज महल पैलेस या ग्रैंड हयात होटल में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

4. राहुल ने बताया कि शादी की तारीख और वेन्यू बदल गई हैं। उन्होंने बताया कि जब से तारीख और वेन्यू का पता लगने के बाद से मीडिया के ड्रोन वास्तु अपार्टमेंट के आस-पास नजर आ रहे थे, जिससे वहां रहने वाले आम लोगों को परेशानी हो रही थी।

रणबीर में आलिया को मिला Soulmate

5. राहुल भट्ट ने बताया कि रणबीर और आलिया की शादी की गेस्ट लिस्ट तैयार हो चुकी है। बताया गया है कि इस शादी में महज 28 लोगों को बुलाया गया है। इस ग्रैंड वेडिंग में दोनों की फैमिली, फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स भी शामिल होंगे।

6. आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट की शादी में शामिल होने की कम संभावना बताई गई है।

7. राहुल ने बताया कि बेटी की शादी में महेश भट्ट इस बार कुछ अलग अंदाज में नजर आएंगे। पिछले 10 सालों से महेश भट्ट ब्लैक शर्ट और जीन्स में नजर आते हैं, लेकिन शगुन-अपशगुन का ध्यान रखते हुए वह इस बार वह कुर्ता-पायजामा में नजर आएंगे।

8. दोनों की शादी पंजाबी तरीके से होगी और इसके बाद वे मुंबई के गुरुद्वारे में लंगर रखेंगे।

9. आलिया अपनी शादी के बाद रिसेप्शन में करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया आउटफिट पहनेंगी।

10. इस शादी के लिए सुरक्षा की जिम्मेदारी मुंबई की बेस्ट सिक्यॉरिटी फोर्स 9/11 एजेंसी को दी गई है। इसके 200 बाउंसर्स शादी में मौजूद रहेंगे।

11. बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी के लिए दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ बुलाए गए हैं। शादी के मेन्यू में नैशनल और इंटरनैशनल फूड्स की तमाम वरायटी होगी। इस शादी में दिल्ली की स्पेशल चाट का एक काउंटर होगा। आलिया वीगन हैं, इसलिए शादी में 25 काउंटर्स वीगन और वेजिटेरियन फूड्स के भी होंगे।

12. इस शादी के लिए वेडिंग टीम से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) पर साइन करवाया है यानी किसी को भी यहां कोई तस्वीर या वीडियो लेने की परमिशन नहीं होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks