Allu Arjun Vacations: पत्नी और दोनों बच्चों संग एक ही फ्रेम में दिखे अल्लू अर्जुन, यहां मना रहे छुट्टियां


साउथ सिनेमा (South Cinema) के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी अदायगी के लिए जाने जाते हैं. उनकी कोई भी फिल्में आती है तो धमाल ही मचा जाती हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म (Allu Arjun Films) ‘पुष्पा: द राइस’ (Pushpa the Rise) ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. ऐसे में फैंस को इसके दूसरे पार्ट का भी काफी इंतजार था. इसकी शूटिंग भी लगभग शुरू होने को ही है. इसी बीच बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर एक्टर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उन्होंने पत्नी (Allu Arjun Wife Sneha reddy) और दोनों बच्चों के साथ एक फ्रेम में तस्वीर शेयर की है.

अल्लू अर्जुन अभी तंजानिया (Allu Arjun Tanzania vacations) में वाइफ स्नेहा रेड्डी और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वो परिवार के साथ बीते हफ्ते ही तंजानिया पहुंचे हैं. यहां वो परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए गए हैं. पत्नी स्नेहा ने इंस्टाग्राम (Sneha Reddy Instagram) पर फोटो शेयर की है, जो कि Serengeti National Park में क्लिक की गई है. चारों को ही व्हाइट कलर के कपड़े में एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा गया है. अल्लू अर्जुन को बड़ी दाढ़ी में देखा जा सकता है. इसमें उनके लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa the Rule) का है.

हिंदी भाषी बाजारों में अल्लू अर्जुन की सफलता महज संयोग नहीं है. उन्होंने हिंदी डेब्यू किया है और उन्हें दर्शकों से ढेर सारा रिस्पांस मिला है. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ पहली मूवी रही है, जिसने कोरोना काल के बाद सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. कोरोना काल में जहां लोग सिनेमाघरों में जाने से डर रहे थे वहीं इस मूवी ने सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिए थे. पुष्पा को हिंदी रिलीज किए जाने का मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया था और वो इसमें कामयाब भी रहे थे.

अगर अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट (Allu Arjun Upcoming films) की बात की जाए तो वो अपनी आने वाली फिल्मों में ‘पुष्पा’ के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इसे सुकुमार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और इसमें एक्टर के साथ एक बार फिर से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. उनके अलावा फहाद फासिल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) को लेकर लोग काफी उम्मीदें जता रहे हैं कि ये पहले पार्ट और भी धांसू होने वाली है. बताया जा रहा है कि इसे 2023 में सेकेंड हाफ में रिलीज किया जाएगा.

Tags: Allu Arjun, South indian actor



image Source

Enable Notifications OK No thanks