Amazfit लॉन्च करने जा रहा है नई Smartwatch, ट्रेनर की तरह कर देगी पूरा रुटीन सेट


नई दिल्ली। Amazfit बहुत जल्द नई Smartwatch लॉन्च करने जा रहा है। भारतीय बाजार में Amazfit Smartwatch की डिमांड बहुत ज्यादा है। नई स्मार्टवॉच में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं। अब यूजर्स के लाइफस्टाइल को फॉलो करने वाली Amazfit Bip 3 सीरीज लॉन्च करने जा रहा है। ये काफी स्टाइलिश और हाइ-टेक वीयरेबल स्मार्टवॉच होगी जो बिल्ट-इन GPS ऑप्शन के साथ आती है। इस वॉच की खासियत है कि ये एक बार चार्ज करने के बाद 2 हफ्ते तक चलती है।

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में कई नए फीचर को भी शामिल किया है जो हेल्दी और एक्टिव लाइफस्टाइल देता है। BIP सीरीज वॉच की फेहरिस्त में ये भी शामिल होने वाली है। वर्कआउट करने के शौकीन लोगों के लिए भी ये बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इसमें 60+ स्पोर्ट्स मोड को शामिल किया गया है और इससे रोजाना का रुटीन बनाने में भी काफी मदद मिलेगा।

Amazfit Bip 3 Pro and Bip 3 आपको हेल्दी और फिट बनाने में काफी मदद करेगी। इस वॉच से ब्लड ऑक्सीजन को भी मापा जा सकता है। इसे 5 ATM वॉटर रेजिस्टेंट तकनीक से बनाया गया है जो 50 मीटर वॉटर प्रेशर झेलने में समर्थ है। इसलिए आप जब भी स्वीमिंग करें तो इसे पहन सकते हैं और ये आपका स्वीमिंग डाटा भी ट्रैक करती रहेगी। एक बार चार्ज करने के बाद ये 2 हफ्ते तक चलती है। ये वॉच काफी छोटी और हल्की है।

वर्कआउट टारगेट-

अगर आपने कलाई पर ये वॉच पहनी हुई है तो ये आपके पसंदीदा स्पोर्ट्स फॉलो करने में काफी मददगार साबित होगी। इस घड़ी में योगा, ट्रेनिंग और फ्री ट्रेनिंग का ऑप्शन भी होता है। इस वॉच में पेस फीचर भी दिया होता है। ये आपके पेस टारगेट को सेट और अचीव करने में काफी मदद करता है। इससे कार्डियो गेम में भी बढ़ जाता है। Amazfit Bip 3 Pro आपकी मूवमेंट को पूरी तरह फॉलो भी करती है। साथ ही ये स्मार्टवॉट स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करती है। यही वजह है कि इससे हेल्दी स्लीपिंग पैटर्न फॉलो किया जाता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks