Ameesha Patel B’day: अमीषा पटेल ने जब अपने पापा पर लगाया था करोड़ों रुपए घपले का आरोप, हैरान रह गए थे लोग


अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक ऐसी मॉडल-एक्ट्रेस हैं जिसने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. 9 जून 1976 को मुंबई में पैदा हुईं एक्ट्रेस उन हीरोइनों में शुमार है जिसकी पहली फिल्म ही सुपहिट थी. आशा पटेल और अमित पटेल की बेटी अमीषा ने रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म के रिलीज होते ही रातों-रात बॉलीवुड के गलियारों में अमीषा की चर्चा होने लगी थी. अमीषा के माता-पिता भी अपनी बेटी की कामयाबी से बेहद खुश थे,लेकिन इसी बेटी ने जब अपने पिता को लीगल नोटिस भेजा तो खूब सुर्खियों में रही. आईए बताते हैं पिता-पुत्री विवाद कथा.

मासूमियत से लबरेज, बला की खूबसूरत अमीषा पटेल को अपनी डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ अपने पिता अमित पटेल की वजह से मिली थी. इस फिल्म की सफलता और ‘गदर’ की कामयाबी ने अमीषा को बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस की कतार में खड़ा कर दिया था. ‘हमराज’ भी अमीषा की सुपरहिट फिल्म रही. इसके बाद तो ये माना जाने लगा कि एक्ट्रेस लंबी रेस का घोड़ा हैं. लेकिन समय के साथ अमीषा का नाम फिल्मों के बजाय कंट्रोवर्सी की वजह से अधिक चर्चा में रहने लगा.

unmarried bollywood actress, Kanika Kapoor, Sushmita Sen, Ekta Kapoor, Sakshi Tanwar, Tabu, Tanisha Mukherjee, Ameesha Patel, Nagma, Asha Parekh, अनमैरिड बॉलीवुड एक्ट्रेस, कनिका कपूर, सुष्मिता सेन, एकता कपूर, साक्षी तंवर, तब्बू, तनीषा मुखर्जी, अमीषा पटेल, नगमा, आशा पारेख

‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अमीषा ने लाखों लोगों  को अपना दीवाना बना  लिया था. (फोटो क्रेडिट : Facebook @emisha.official)

अमीषा पटेल नहीं लिख पाई कामयाबी की कहानी
40 से अधिक फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस के करियर का ग्राफ ऊपर की बजाय नीचे की तरफ जाने लगा और वह एक को-एक्ट्रेस बन कर रह गईं. इकोनॉमिक्स में गोल्ड मेडलिस्ट एक्ट्रेस जिंदगी और रिश्तों का अर्थशास्त्र समझने में पीछे रह गईं. आमतौर पर एक्ट्रेस के नाम कई लोगों से जुड़ते हैं, टूटते हैं इस पर चर्चा होना आम बात है लेकिन अमीषा ने जब अपने ही पापा पर आरोप लगाया तो लोग सन्न रह गए. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने पापा को लीगल नोटिस तक भेज दिया था.

Ameesha Patel news, Ameesha Patel in Khandwa, Ameesha Patel Khandwa Controversy, bollywood news, Ameesha Patel khandwa fraud case, entertainment news Ameesha Patel live performance, Ameesha Patel cheat case, Ameesha Patel in madhya pradesh, Ameesha Patel latest news, Ameesha Patel latest movie, Ameesha Patel twitter, khandwa news, mp news, अमीषा पटेल, अमीषा पटेल खंडवा विवाद, अमीषा पटेल धोखाधड़ी केस, अमीषा पटेल स्टेज शो खंडवा, खंडवा जिले की खबर, मध्य प्रदेश न्यूज

अमीषा पटेल 46वां बर्थडे मना रही हैं.

अमीषा ने अपने ही पापा पर लगाया था हेराफेरी का आरोप
अमीषा पटेल ने अपने पापा के खिलाफ करीब 12 करोड़ रुपए हड़पने और अपने अकाउंट्स के मिसयूज का आरोप लगाया था. पिता पर ही हेराफेरी के आरोपों की वजह से अमीषा खूब सुर्खियों में रहीं. हालांकि बाद में माता-पिता से एक्ट्रेस के सुलह की खबर भी आई थी. अमीषा के भाई अश्मित पटेल हैं जो मॉडलिंग और एक्टिंग करते हैं.

ये भी पढ़िए-बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने क्यों कहा- ‘मध्य प्रदेश में मेरी जान को खतरा था’

बता दें कि अमीषा पटेल ने अभी तक शादी नहीं की है, वह सिंगल है. एक्ट्रेस टीवी के मशहूर शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Tags: Ameesha Patel, Bollywood Birthday

image Source

Enable Notifications OK No thanks