विजय लाल यादव के एक्सीडेंट के बीच निरहुआ ने दी अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई, लोगों ने यूं दिए रिएक्शन


भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) आजमगढ़ लोकसभा सीट (Azamgarh lok sabha Seat) पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से जीत दर्ज करने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धमेंद्र यादव को 7 हजार वोटों से करारी शिकस्त दी है. राजनीति में भले निरहुआ का विरोधी पार्टी से आमना-सामना हुआ हो लेकिन व्यक्तिगत तौर पर वे किसी के मनमुटाव नहीं रखते हैं और ये बाद उनके लेटेस्ट पोस्ट से साफ जाहिर होती है. हाल ही में आजमगढ़ में कमल खिलाने वाले बीजेपी सासंद ने सपा के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Birthday) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है.

निरहुआ की पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन

बता दें कि आज मुलायम सिंह के बेटे अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी स्टार निरहुआ ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं बड़े भैया…’फोटो पर तमाम दूसरे लोग भी अखिलेश यादव को बधाई दे रहे हैं..वहीं anurag_y_12’s नाम के यूजर ने लिखा, मस्त है भाईसाहब सीट खाके बर्थडे विश…इससे ज्यादा दर्द भी नहीं होगा… sanjaysing_h ने लिखा, ‘बढ़िया है गुरु..हनुमान जी बनकर आपने रावण की लंका को ढहा दिया..’.वहीं निरहुआ के इस पोस्ट से तमाम लोग लिख रहे हैं..कि ‘वाह भैया आप राजनीति सीख गए..’anmolyadav4937 ने अभिनेता की पोस्ट पर लिखा, ‘अब आप कितनी जगह बेज्जती करेंगे अखिलेश यादव भैया की…सब जगह से तो कर दिया…’

सांसद बनने के बाद निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का एक्सीडेंट

खास बात ये है कि निरहुआ ने अखिलेश यादव को बधाई उस मौके पर दी है जब उनके बड़े भाई विजय लाल यादव सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि वे अपने साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे और तभी बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र में उनकी फॉर्च्यूनर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई और उसके परखच्चे उड़ गए. सांसद बनने के बाद उनके परिवार में यह गंभीर मामला सामने आया है और निरहुआ से जुड़े लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे ने भी विजय लाल की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘भइया जल्द ठीक होकर लौटें… महादेव हमेशा आपकी रक्षा करें’.

उनकी तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इन सबके बीच भी निरहुआ अपनी विरोधी पार्टी के मुखिया को जन्मदिन पर मुबारकबाद देना नहीं भूले. बता दें अभिनेता से राजनेता बने निरहुआ बीते दिन ही आधिकारिक तौर पर आजमगढ़ के सांसद बने हैं औऱ अब वे अपने पद की जिम्मेदारियों को समझ रहे हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Nirahua



image Source

Enable Notifications OK No thanks