Bhojpuri Film: निरहुआ के चुनाव जीतते ही ‘फसल’ की रिलीज का हुआ ऐलान! आम्रपाली दुबे संग आएंगे नजर


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फसल’ (Fasal) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने आजमगढ़ में बीजेपी का कमल खिलाया है. ऐसे में अब जीत के बाद एक्टर की मूवी ‘फसल’ की रिलीज का भी ऐलान कर दिया गया है. इसके निर्माता प्रेम राय हैं. वो ‘बॉस’, ‘हुकुमत’, ‘आशिक आवारा’ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं. इसके निर्देशक पराग पाटिल हैं.

प्रेम राय ने बताया कि ”फसल’ विशुद्ध किसानों पर बनी फिल्म है. मुझे लगता है कि भोजपुरी ही नहीं, भारतीय सिनेमा में लंबे समय बाद किसानों को लेकर बनने वाली यह फिल्म है, जिसे हमने बनाने का प्रयास किया है. फिल्म को हमने लखनऊ में शूट किया है और अब यह रिलीज के पहले की प्रक्रिया में हैं.’ उन्होंने कहा कि हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगा और वास्‍तविकता से लबरेज होगा. सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है.’

आपको बता दें कि प्रेम राय की फिल्म ‘फसल’ का निर्माण श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म में 8 शानदार गाने भी होने वाले हैं. फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, अम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ नीलम गिरी, छोटी सिंह, संजय पांडेय (Sanjay Pandey), अयाज खान (Ayaz khan), सुबोध सेठ, राकेश त्रिपाठी, यादवेंद्र यादव, जय सिंह, प्रीति सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, डॉली, राणा सुजीत सिंह, दीपेंदर मिश्रा, शम्भू राणा, साहब लाल धारी, कृष्णा यादव, शिवेश तिवारी, कविता सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. कहानी राकेश त्रिपाठी की है. संगीतकार ओम झा हैं. फिल्‍म के डीओपी साहिल अंसारी हैं. डांस मास्‍टर संजय कोर्वा हैं.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua

image Source

Enable Notifications OK No thanks