Watch: ‘कौन दिशा में लेके …’ गाने पर आम्रपाली-निरहुआ की ये शानदार कैमिस्ट्री न करें मिस !


भोजपुरी इंडस्ट्री बीते कुछ सालों में काफी आगे निकल चुकी है. भोजपुरी स्टार्स अब न सिर्फ यूपी, बिहार बल्कि नेशनल क्रश भी बन चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav), आम्रपाली दुबे का डंका बजता है. फैंस इन स्टार्स की जोड़ी को देखने के लिए हमेशा उतावले रहते हैं. इस बीच निरहुआ ( Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो कि धमाल मचा रहा है.

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली  फिल्म नदिया के पार की कैमिस्ट्री का रीक्रिएट करते दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों स्टार्स फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘कौन दिशा में लेके चला रे बटोहिया’ गाते दिख रहे हैं. वीडियो में निरहुआ अभिनेता सचिन का किरदार चंदन और आम्रपाली गूंजा की जगह लेती दिख रही हैं. आम्रपाली और निरहुआ का ये वीडियो भी ब्लैक एंड व्हाइट है. जिसे देख आपको फिल्म नदिया के पार के गूंजा और चंदन की कैमिस्ट्री याद आ जाएगी.

नदिया के पार के इस गाने पर  भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली की ये रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि कुछ ही घंटों पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं भोजपुरी स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


बता दें कि आम्रपाली दुबे जल्द ही निरहुआ संग अपकमिंग फिल्म ‘आई मिलन की रात’ (Aai Milan Ki Raat) में नजर आने वाली हैं. भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में एक बार फिर से आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. 

सामंथा की शकुंतलम का पहला लुक आया सामने, किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं एक्ट्रेस

Watch: मिजाज रंगीन कर देगा Pawan Singh का ये गाना, खूब हो रहा है वायरल

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks