VIDEO: जब इंटरव्यूवर से ही सवाल पूछले लगीं Amrapali, इतना मज़ेदार इंटरव्यू कभी नहीं देखा होगा !


Amrapali Dubey Instagram Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इंडस्ट्री की जान मानी जाती एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस का नाम भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल है. आम्रपाली को चाहने वाले न सिर्फ यूपी बिहार में बल्कि देशभर में मौजूद हैं. वहीं खुद आम्रपाली भी फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

आम्रपाली दुबे भले ही अपने को लेकर हमेशा बिजी रहती है, लेकिन इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक्ट्रेस सोशल मीडिया के लिए समय निकालना नहीं भूलती हैं. आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने नए-नए रील्स शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक नया रील काफी वायरल हो रहा है. इस रील में आम्रपाली दुबे एक इंटरव्यू देती नज़र आ रही हैं. वीडियो में एक लड़की की आवाज़ आ रही है, जो कि आम्रपाली से उनके बारे में बताने के लिए कहती हैं.

इस पर आम्रपाली दुबे इंटरव्यू लेने वाली उस लेडी से पूछती हैं क्या आपको मेरा CV नहीं मिला है. उधर से आवाज़ आती है- हां और फिर एक्ट्रेस पूछती हैं क्या आपने उसे पढ़ा है तो फिर मेरे बारे मैं कुछ बताओ. आम्रपाली इंटरव्यू लेने वाली से ही सवाल पूछने लगती हैं. एक्ट्रेस का यह एक फनी वीडियो है जो कि उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रहे हैं. यही वजह है कि आम्रपाली के इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.


बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी के अलावा कई हिंदी टीवी सीरियल्स जैसे सात फेरे, मेरा नाम करेगी रोशन, रहना है तेरी पलकों की छांव में जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी बन गई.

Karan Kundrra की हार पर बोलीं Urfi javed, ‘कौन सोच रहा था कि वो जीतेगा, कहां से आते हैं ऐसे लोग’

शादीशुदा होने के बाद भी Gulzar के करीब आईं थीं Meena Kumari, उन्हीं को सौंप गईं थीं अपनी सबसे कीमती चीज़



image Source

Enable Notifications OK No thanks